मैं विद्या से प्यार करता हूं इसलिए उससे उम्मीद की

0

मुंबई| फिल्मकार सुजॉय घोष ने अभिनेत्री विद्या बालन के साथ अपने मनमुटाव को लेकर खुलासा किया है। विद्या ने घोष के साथ 2012 में फिल्म ‘कहानी’ में काम किया था। लेकिन, ‘कहानी’ के बाद विद्या ने घोष की अगली फिल्म का प्रस्ताव ठुकरा दिया।

सुजॉय घोष

सुजॉय घोष ने इसमें विद्या की कोई गलती नहीं

सुजॉय घोष ने इस पर कहा, “यह बेहद अप्रत्याशित था। और मैं इसे लेकर बेहद निराश हुआ था। लेकिन इसमें विद्या की कोई गलती नहीं है। हम जिनसे भी प्यार करते हैं, उनसे काफी उम्मीदें पाल लेते हैं और जब वे हमारी उम्मीदों को पूरा नहीं कर पाते तो हमें दुख होता है।”

उन्होंने कहा, “जब मैंने विद्या को कहानी सुनाई तो उन्होंने कहा कि मैं उसे ‘कहानी 2’ न कहूं। उनके अनुसार वह ‘कहानी’ की शैली के अनुरूप नहीं थी। वह सही थीं, लेकिन मुझे इससे दुख हुआ था।”

सुजॉय घोष ने कहा, “फिर मैं अन्य फिल्मों पर सोचने लगा, लेकिन उनमें से किसी पर भी काम नहीं हो पाया।” ‘कहानी’ के चार सालों के बाद घोष और विद्या फिर से साथ आए हैं।

सुजॉय घोष ने कहा, “मेरी किस्मत में विद्या के साथ ही दूसरी फिल्म करना लिखा था, और मैं उसके साथ हूं।” उन्होंने कहा, “मैं कई हिरोइनों को जानता हूं जो किरदार में अपना पूरा तन-मन लगाती हैं। लेकिन विद्या की लगन का स्तर काफी ऊंचा है। उन्होंने फिल्म की कहानी सुनकर इस किरदार को बिना मेकअप के निभाने का फैसला किया।”

घोष ने बताया, “फिल्म के एक दृश्य में विद्या बेहद व्यस्त ग्रैंड ट्रंक रोड पर दो घंटे पड़ी रहीं और उनके इर्द-गिर्द भारी यातायात था। किस अभिनेत्री में यह करने का साहस है?”

loading...
शेयर करें