मुश्किल में कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर के बाद अब चंदू और नानी ने भी किया शो का बायकॉट

0

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद बढ़ता जा रहा है। सुनील ग्रोवर के बाद अब चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी कपिल के शो का बायकॉट कर दिया है। उधर कपिल के माफी मांगने के बाद भी सुनील शो में वापस लौटने को तैयार नहीं हैं । कपिल को अकेले कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ शूटिंग करनी पड़ी।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर के सपोर्ट में उतरे अली असगर और चंदन प्रभाकर, कपिल के शो का किया बायकॉट

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “सुनील वापस नहीं लौट रहे हैं। अली और चंदन ने भी शो का बायकॉट किया। इस वजह से कपिल के साथ केवल कीकू शारदा रह गए। वहीं, कपिल के करीबी नवजोत सिंह सिद्धू भी शूटिंग पर पहुंचे थे। लेकिन ऐसा कब तक चलेगा?”

सूत्रों ने आगे बताया, “सुनील ने शो पर वापस नहीं लौटने का फैसला किया है। वह सोनी चैनल के कॉन्ट्रेक्ट से बंधे हुए हैं, कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से नहीं। सुनील ने सोनी से यह साफ कर दिया है कि कपिल के बर्ताव के बाद वह शो पर वापस नहीं लौट सकते हैं।”

कपिल और सुनील के बीच हुए विवाद को सुलझाने की जिम्मेदारी नवजोत सिंह सिद्धू को दी गई थी। इसके चलते जब सिद्धू ने सुनील और चंदन से फोन पर बात की लेकिन दोनों ने शूटिंग पर आने से इनकार कर दिया। यहां तक कि सिद्धू ने सभी की छोटी सी मीटिंग अरेंज करने की भी बात कही लेकिन सनील ने यह कहते हुए फोन काट दिया- ‘पाजी, दिल्ली आकर आपसे पर्सनली मिल लेंगे।’

कपिल की तरफ से शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने भी चंदन प्रभाकर को फोन किया। लेकिन उन्होंने यह कहकर फोन डिसकनेक्ट कर दिया, ‘नौकर हूं, अपनी औकात समझ गया हूं। कपिल ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। लेकिन बेवजह खाकर कोई नमक नहीं चुकाता।’

अब देखना होगा कि क्या कपिल अपनी टीम को मनाने में कामयाब हो पाते हैं। क्योंकि बिना उनकी टीम के ‘द कपिल शर्मा’ शो फ्लॉप हो जाएगा।

loading...
शेयर करें