साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया- अनपढ़ और महामूर्ख

0

नई दिल्ली। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि रजनीकांत जल्द ही राजनीति में आ सकते हैं। खबरें ये भी हैं कि बीजेपी उन्हें अपनी पार्टी में जोड़ने के अथक प्रयास में भी जुट गई है। वहीं, दूसरी ओर बीजेपी की समस्या बढ़ाते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को लेकर विवादास्पद बयान दे दिया है।

सुपरस्टार रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने वर्तमान राजनीति पर उठाए थे सवाल

बीजेपी के वरिष्ठ नेता स्वामी ने सुपरस्टार को अनपढ़ और महामूर्ख बताया है। उन्होंने कहा है कि रजनीकांत महामूर्ख है, अनपढ़ है। इतना ही नहीं, स्वामी ने यहां तक कह डाला कि अगर रजनीकांत के सामने भारत और पाकिस्तान का संविधान रख दिया जाए तो उन्हें यह भी पता नहीं चलेगा कि कौन सा किस देश का संविधान है।

खबरों के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही तमिलनाडु में बीजेपी नेता पोन राधाकृष्णन ने अपने बयान में कहा था कि अगर रजनीकांत राजनीति में आए, तो हम उनका स्वागत करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी के रजनीकांत से काफी अच्छे संबंध हैं। ऐसे में बीजेपी उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करने के जुगाड़ लगा रही है।

इससे पहले शुक्रवार को अपने फैन्स से रूबरू होते हुए रजनीकांत ने मौजूदा राजनीतिक व्यवस्था को बदले की बात भी कही थी। उन्होंने कहा था कि राजनीति में बड़े नेता हैं लेकिन आम लोगों के बारे में कोई भी नहीं सोचता है।

loading...
शेयर करें