सुपर फाइट लीग : पहले दिन दिल्ली ने मारी बाजी

0

नई दिल्ली। भारत की मार्शल आर्ट लीग, सुपर फाइट लीग के पहले दिन शुक्रवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल की टीम दिल्ली हीरोज ने अभिनेता रणदीप हुड्डा की टीम हरियाणा सुल्तान को 13-12 से मात दी। इस लीग की खास बात यह है कि इसमें खिलाड़ियों द्वारा जुटाए गए अंक टीम के लिए मायने रखते हैं। पहला मैच दिल्ली के अनुप कुमार और हरियाणा के नरिंदर गरेवाल के बीच हुआ। इसमें नरेंदर ने हरियाणा के लिए चार अंक हासिल किए।

सुपर फाइट लीग

सुपर फाइट लीग का दूसरा मैच जैकी गहलोत और पवन गोयट के बीच हुआ

इसके बाद दूसरा मैच दिल्ली के जैकी गहलोत और पवन गोयट के बीच हुआ। इसमें जैकी ने तीन अंक हासिल किए। तीसरे मैच डेजी सिंह और सुशीला दहिया के बीच हुआ। इसमें सुशीला ने जीत हासिल करते हुए हरियाणा को तीन अंक दिलाए। इस मैच के साथ ही हरियाणा और दिल्ली के बीच स्कोर 7-3 का हो गया। इसके बाद चौथा मुकाबला दिल्ली के राजेंद सिंह मीणा और हरियाणा के फरहान हजरतजादा के बीच हुआ। हजरतजादा ने पहले ही राउंड में मीणा को मात देते हुए जीत हासिल की और साथ ही पांच अंक हासिल किए। अब दिल्ली का स्कोर 8-7 था।

लीग के पहले दिन का पांचवां मैच दिल्ली के जेसन सोलोमन और हरियाणा के अमित कुमार के बीच हुआ। इसमें दिल्ली के जेसन ने पांच अंक हासिल किए। इसके बाद छठा और अंतिम मैच दिल्ली के मैट बेकर और रवींदे बलहारा के बीच हुआ, जिसमें मैट ने जीत हासिल की और दिल्ली को पांच अंक दिलाने के साथ ही 13-12 से दिल्ली को जीत दिलाई।

loading...
शेयर करें