सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों ने तीन युवकों को गोलियों से भूना, नाराज अब्दुल्ला ने कहा..

0

जम्मू। सेना की लगातार कारवाई से आतंकी बौखला गए हैं और अब आम नागरिक को अपना निशाना बना रहे हैं। आतंकियों ने सोमवार को बारामुला के ओल्ड टाउन क्षेत्र में तीन युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। सेना ने आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान छेड़ दिया है। वहीँ इस घटना से जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला बेहद नाराज हैं।

बारामुला

उन्होंने ट्वीट कर नाराजगी जताते हुए कहा कि अभी बारामूला में आतंकवादियों ने तीन नागरिकों का कत्ल कर दिया।  मैं देखना चाहूंगा कि अलगाववादी नेता निंदा करेंगे जो वे अक्सर तब करते हैं जब सुरक्षाबलों द्वारा नागरिक मारे जाते हैं।

महबूबा मुफ्ती जाहिर की नाराजगी 

वहीँ मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इन युवकों की हत्या की निंदा की है।  उन्होंने कहा कि बारामूला में आतंकवादी द्वारा नागरिकों की हत्या की खबर सुनकर परेशान हूं।  मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

आपको बता दें कि सोमवार को जम्मू कश्मीर के ओल्ड टाउन क्षेत्र में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने तीन युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी मारे गए तीनों युवक आपस में दोस्त थे। इनकी पहचान आसिफ अहमद शेख, हसीब अहमद शेख और मोहम्मद असगर के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने उन पर 15 राउंड गोलियां चला दी। ये तीनों दोस्त एक दुकान के बहार बैठे आपस में बात कर रहे थे।  गोलियों की आवाज सुनकर सुरक्षाबल दौड़े लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी।  सेना आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान चला रही है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को सेना ने हिजबुल के तीन आतंकियों को मार गिराया था।

 

loading...
शेयर करें