Oops! हॉट एक्ट्रेस सुरवीन की ड्रेस सबके सामने खुल गई, हुईं शर्मिंदा

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्रियों सुरवीन चावला के साथ पब्लिकली कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान सुरवीन चावला को ‘उप्स मोमेंट’ का शिकार होना पड़ा है। लेकिन उन्हें पता है कि इस सिचुएशन को किस तरह से हैंडल किया जाता है।

सुरवीन चावला

सुरवीन चावला अपनी फिल्म पार्च्ड का प्रमोशन करने आईं थीं

गौरतलब है कि लीना यादव के निर्देशन में बनी राधिका आप्टे, तनिष्ठा चटर्जी और सुरवीन चावला स्टार फिल्म ‘पार्च्ड’ को लेकर मुम्बई में प्रमोशन चल रहे हैं और इसके लिए स्टारकास्ट इंटरव्यू देने आई थी। इसी दौरान सुरवीन चावला की टाइट वन पीस ड्रेस का ऊपरी हिस्सा बगल से बुरी तरह फट गया और सुरवीन को आनन फानन इंटरव्यू का वेन्यू छोड़ कर घर भागना पड़ा।

वैसे इस बात का पता उन्हें खुद नहीं चला एक फोटोग्राफर ने जब सुरवीन से फोटो के लिए पोज देने को कहा तो उसकी नज़र तुरंत सुरवीन के ड्रेस पर गई। इस पर उसने अपनी एक महिला साथी के जरिये ये बाद सुरवीन तक पहुंचा दी।

अब जैसे इस बात की खबर सुरवीन को चली वो तुरंत विना वक़्त गंवाए वहां से निकल गई।  आपको बता दें कि सुरवीन को ये बात जैसे ही पता चली वो तुरंत वहां से निकल गई। वैसे इस घटना को छोड़ दिया जाय तो सुरवीन इन दिनों अपनी फिल्म पार्च्ड २३ सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर होगी।

loading...
शेयर करें