#Sultan की स्पेशल स्क्रीनिंग में जब गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड के बीच फंसे सलमान

0

मुंबई| फिल्म जगत के कई जाने-माने सितारे सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘सुल्तान’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे। इस स्क्रीनिंग में अनुपम खेर, हिमेश रेशमियां, एली अवराम, डेजी शाह, निखिल द्विवेदी सहित कई सितारे यहां यश राज स्टूडियो में पहुंचे। फिल्मकार सुभाष घई, डेविड धवन, सिद्धार्थ रॉय कपूर, दिव्या कुमार खोसला भी यहां मौजूद थे।

 'सुल्तान'

‘सुल्तान’ की स्पेशल स्कीनिंग में नज़र आए ये बॉलीवुड सितारे

इस फिल्म में सलमान के ‘मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स’ के कोच के रूप में नजर आने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा भी स्टूडियो में मौजूद थे। यहां सलमान के भाई अरबाज खान भी थे। उनकी राखी बहन व पुलकित सम्राट की पूर्व पत्नी श्वेता रोहिरा भी स्क्रीनिंग में मौजूद रहीं। इसके अलावा  फिल्ममेकर करन जौहर, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अरबाज खान, अनुपम खेर, अनिल कपूर, वलुश्चा डिसूजा सहित कई स्टार्स यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए।

 'सुल्तान'

सलमान की कथित प्रेमिका लूलिया वंतूर भी इस स्क्रीनिंग में मौजूद थीं।दिलचस्प बात यह थी कि स्क्रीनिंग पर सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड रही कैटरीना कैफ भी पहुंचीं।  माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इससे पहले एक अन्य स्क्रीनिंग में सलमान के साथ उनकी मां सलमा खान और दिग्गज अभिनेता प्रेम चोपड़ा को भी देखा गया। अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म ‘सुल्तान’ में अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है।

loading...
शेयर करें