Watch : भाईजान की फिल्म ‘सुल्तान’ के पहला गाने ने रिलीज होते ही मचा दी धूम

0

मुंबई सलमान खान की तरफ से इस ईद तोहफ़े पर मिलने वाली मूवी सुल्तान का गाना ‘बेबी को बेस पसंद है’ रिलीज़ हो चुका है। खान के लवर्स के लिए यह लम्हा बहुत ख़ुशी का है और खुद भाईजान के लिए भी ख़ुशी का है। गाना एकदम सलमान स्टाइल में है, इसमें बादशाह का रैप है और हरियाण्वी भाषा का अच्छा-खासा इस्तेमाल भी किया गया है। इस गाने को बादशाह के अलावा विशाल डडलानी, इशिता और शाल्मी खोल्गड़े ने भी गाया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस गाने को पहले मीका गाने वाले थे लेकिन बाद में सलमान ने उन्हें बादशाह से रिप्लेस कर दिया।

सुल्तान

सुल्तान के इस गाने को विशाल-शेखर ने डायरेक्ट किया है

इस गाने में सलमान अनुष्‍का को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। ‘बेबी को बेस पसंद है’ एक हरियाणवी वेडिंग सॉन्ग है, जिसे इरशाद कामिल ने लिखा है और इसे म्यूजिक विशाल एंड शेखर ने दिया है। सॉन्ग में सलमान और अनुष्का की डांस जुगलबंदी देखने को मिल रही है।

लोगों का रिएक्शन

गाने के इंटरनेट पर अपलोड होते ही चारों तरफ इसकी धूम मच रही है। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि जब गाने का ये हाल है तो मूवी तो सुपरहिट होनी ही है। सुल्तान में सलमान का राल काफी हटकर है, जो शायद इससे पहले उन्होंने कभी नहीं किया। यह फिल्म हरियाणा के पहलवान सुल्तान अली खान के जीवन पर आधारित है। मूवी मे सलमान खान भी इसी पहलवान का रोले निभा रहे हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हैं।

यहां देखें फिल्म का पूरा गाना –

हरियाणवी भाषा का प्रयोग

सलमान और अनुष्का सुल्तान में हरियाणवी बोलते नजर आएंगे। फिल्म में सलमान ने एक पहलवान की भूमिका निभाई है, जो अनुष्का शर्मा से प्यार करता है। फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट की है और राइटर-डायरेक्टर अली अब्बास जफर है।

loading...
शेयर करें