3rd Day Collection : 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘सुल्तान’, बनाया रिकॉर्ड

0

मुंबई। सलमान खान ने साबित कर दिया कि वो ही बॉलीवुड के असली ‘सुल्तान’ हैं। सुल्तान ने तीन दिन के अंदर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। सलमान की सुल्तान ईद के मौके पर बुधवार को रिलीज़ हुई थी।

'सुल्तान'

‘सुल्तान’ ने तीन दिन में की 100 करोड़ क्लब में एंट्री

फिल्म एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबकि सुल्तान ने पहले दिन लगभग 36.54 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था, दूसरे दिन 37.20 करोड़ का और तीसरे दिन 35 करोड़ के बिजनेस करने का अनुमान लगाया गया है। तीनों दिन का कलेक्शन लगभग 108.74 करोड़ का हुआ। ये सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है। अगर हम ओवरसीज़ बिजनेस की बात करें तो सुल्तान ने बाहर के देशों में दो दिन के अंदर 120 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सुल्तान का ओवरसीज बिजनेस 200 करोड़ के पार जाएगा।

शाहरुख की ‘हेप्पी न्यू ईयर’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई ‘सुल्तान’

फिल्म 90 करोड़ की लागत में बनी है। शनिवार और रविवार को फिल्म का कलेक्शन 150 करोड़ पार करने की उम्मीद जताई जा रही है।अगर इस साल की बात करें तो सलमान की #Sultan ने अब तक रिलीज़ हुई सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। लेकिन फिर भी सुल्तान, शाहरुख की 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी। हैप्पी न्यू ईयर ने पहले दिन 44.97 करोड़ का बिजनेस किया था। हैप्पी न्यू ईयर बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है।

सुल्तान किसी भी प्रदेश में टैक्स फ्री नहीं हुई है। सुल्तान को बहुत अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। फिल्म ने आंधी की तरह शुरुआत की है। हर कोई इसे पसंद कर रहा है, चाहे कहानी हो, या गाने। फिल्म एक रेस्लर की जिंदगी पर बेस्ड है जिसमें अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नज़र आएंगी।

 

loading...
शेयर करें