सुशांत के पिता ने बताया 55 लाख के दूरबीन से देखते थे चंद्रमा की जमीन

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत को करीब दो सप्ताह हो चुके हैं। लेकिन प्रशंसकों को अभी भी इस खबर को मानना मुश्किल लग रहा है। सुशांत ने डिप्रेशन के चलते 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनके निधन के बाद सुशांत के पिता और उनके परिवार के सभी सदस्य सदमे में हैं। बॉलीवुड के साथ एक बातचीत में दिवंगत अभिनेता के पिता ने कई बात बताई है।

उन्होंने इसमें सुशांत के साथ शादी से लेकर आखिरी बातचीत तक का ब्यौरा दिया हैं। इसके अलावा सुशांत की खरीदी गई संपत्ति पर भी उन्होंने दिल खोलकर जवाब दिया हैं। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में चंद्रमा पर एक जमीन खरीदी थी। वह अक्सर 55 लाख रुपये की अपनी महंगी दूरबीन के माध्यम से इसे देखा करते  थे।

https://www.instagram.com/p/B1eBB2kDaA0/?utm_source=ig_embed

उन्होंने कहा, ‘हां, उन्होंने चंद्रमा पर कुछ संपत्ति खरीदी थी और अक्सर इसे 55 लाख की कीमत के टेलिस्कोप से देखा करते थे।’ सुशांत की शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर उनके पिता ने कहा कि वह फरवरी-मार्च में शादी करने वाला था। ‘हमने इसके बारे में पहले बात की थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि कोरोना काल में नहीं, बल्कि फिल्म रिलीज़ के बाद, वह फरवरी-मार्च के आसपास शादी को लेकर योजना बनाएंगे। यह आखिरी बातचीत थी।

Related Articles