सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म ‘dil bechara’ का प्रमोशन करेंगे राजकुमार राव

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सभी को हैरान की दिया है। उनके जाने के बाद से उनके फैंस और स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धां​जली दे रहे हैं। सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद से ही उनके फैंस में काफी गुस्सा देखने के मिला है। वहीं अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म ‘दिल बेचारा’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। सुशांत की ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हालांकि उनके फैंस और कुछ स्टार्स चाहते थे उनकी ये सिनेमाघरों में रिलीज हो। लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है।

 

सुशांत सिंह की फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है। सुशां​त सिंह के खास दोस्त एक्टर राजकुमार राव उनके निधन से काफी दुखी हैं। उन्होंने एक्टर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘आपकी याद आएगी भाई।’

View this post on Instagram

❤️

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

वहीं अब राजकुमार राव, सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें गुरुवार दोपहर को यह ऐलान किया गया है कि सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर जारी किया जाएगा। इसके तुरंत बाद राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

Related Articles