सुशांत सिंह के मौत के बाद टीम ने किया उनका ये अधूरा सपना पूरा, कहा- हमेशा रहेंगे दिलों में जिंदा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी टीम ने एक वेबसाइट सेल्फम्यूजिंग डॉट कॉम (selfmusing.com) लॉन्च किया है. इस वेबसाइट को सुशांत सिंह की याद में बनाया गया है. सुशांत की टीम ने खुलासा किया कि सेल्फ म्यूजिंग उनका सपना था. उनके आधिकारिक फेसबुक पेज से वेबसाइट का लिंक शेयर करते हुए टीम ने लिखा कि वे एक ऐसा स्पेस बनाना चाहते थे, जहां उनकी ऑडियंस उनके मन में रहे. वह अपने फैंस को गॉडफादर कहते थे.

 

टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज से उनकी वेबसाइट के जानकारी दी और लिखा,’भले ही वह दूर चले गए हों, लेकिन वह हमारे बीच अब भी जिंदा हैं. उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड https://selfmusing.com/ की शुरुआत हो रही है. आपके जैसे फैन्स ही सुशांत के रियल गॉडफादर थे. जैसा कि उनसे वादा किया गया था, इस जगह पर उनके विचारों, उनकी जानकारियों, सपनों और आकांक्षाओं का भंडार होगा, जो वह हमेशा से चाहते थे कि लोग इस बारे में जानें. जी हां, हम उनके उन सभी पॉजिटिव एनर्जी को यहां डाल रहे हैं जिसे वह अपने पीछे छोड़ गए हैं.’

इसके साथ ही टीम ने हैशटैग के साथ लिखा हमेशा जीवित रहोगे. आपको बता दें कि सुशांत सिंह दिल्ली के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई की थी. वह पढ़ने में तेज थे और उन्हें किताबों से काफी लगाव था. वह साइंस और नैचर के काफी करीब थे. उन्हें स्पेस के बारे में जानने की काफी इच्छा थी. वह इन सब चीज़ों के लिए अपना अलग नजरिया रखते थे. उनकी इन्ही सब यादों को समेट कर इस वेबसाइट तैयार किया गया है. इस पर उनकी सोच, आइडिया और प्रतिभा के बारे में सबकुछ होगा.

Related Articles