VIDEO : फिल्म ‘राब्ता’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, हर दिल को छू रही ये प्रेम कहानी

0

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दिनेश विजान के द्वारा डायरेक्ट की गयी ये पहली फिल्म है। इस ट्रेलर में की शुरुआत में कृति सेनन और सुशांत एक गुड्डे-गुड़िया के सामने ये बोलते हुए नजर आ रहे हैं ‘ओये रानी इतने पास मत आना कही प्यार न हो जाये, और तू भी राजा मुझे ऐसे मत देख मैं कोई खाने की चीज नहीं हूं’। ट्रेलर के बैकग्राउंड में एक बहुत ही प्यारा सा गाना चल रहा है जो की हार्ट टचिंग है और लोगो को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है।

'राब्ता'

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की जबरदस्त कैमिस्ट्री से सजी है ‘राब्ता’

ट्रेलर की शुरुआत में इस दौर की प्रेम कहानी देखने कोमिल रही है, जिसमें सुशांत और कृति फुल रोमांस करते नजर आ रहे हैं। लेकिन, आधे ट्रेलर के बाद कहानी बिलकुल बदल जा रही है। दरअसल, कहानी सदियों पीछे चली जा रही है और कहानी में राजा-रानी जैसे किरदारों की एंट्री दिख रही है।

हालांकि फिल्म ‘राब्ता’ को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है। कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से लगता है कि कहानी कहीं ना कहीं आपको मिर्जया की याद दिलाती है जिसमें एक ही वक्त पर दो कहानियां चलती हैं। एक अतीत की और दूसरी वर्तमान की। सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक लग रहा है।

ट्रेलर के बीच में इरफान खान की भी आवाज सुनाई दे रही है जो ये कहते हैं कि ये भी कोई कहानी है चलो कहानी बदलते हैं। उनकी आवाज इस ट्रेलर को और भी दमदार बना रही है। ट्रेलर के लास्ट में वो बोलते हैं एक था रजा एक थी रानी दोनों मर गए ख़तम कहानी।

ट्रेलर की बात करें तो इसे वाकई एक अच्छा ट्रेलर कहा जा सकता है। फिल्म के बारे में अच्छा खासा आइडिया देने के साथ ही ट्रेलर आपके जेहन में कई सवाल भी छोड़ जाता है जिनके जवाब जानने के लिए आप फिल्म देखने जाना चाहेंगे। अब देखना ये है की ट्रेलर इतना दमदार है तो फिल्म कैसी होगी। दिनेश विजन और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें