Watch : सुशांत और कृति सेनन का ‘पास आओ’ सांग आपको झूमने पर कर देगा मजबूर

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की केमिस्ट्री तो आप फिल्म ‘राब्ता’ में देख ही चुके हैं। लेकिन हाल ही में इनका सांग ‘पास आओ’ रिलीज हो चुका है। जिसमे इस बार इनकी जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें ये सांग किसी फिल्म का नहीं है, बल्कि ये एक सोलो सांग है जिसे टी-सीरीज ने रिलीज किया है। इस सांग को सुनकर आपका भी सुशांत और कृति की तरह झूमने का मन करेगा।

यहां भी पढ़ें : करीना कपूर की मां को मिली 2 साल की सजा, जानें क्या है पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत और कृति का ये सांग थिरकने पर आपको कर देगा मजबूर 

इस सांग को अरमान मलिक और प्रकृति कक्कड़ ने गया है। वहीं अमाल मलिक ने इसे कंपोज किया है। ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’ गाने में बेहतरीन मूव्स दिखाने के बाद अब ‘पास आओ’ सांग में सुशांत और कृति की परफॉर्मेंस बेहतरीन है। दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर शानदार लगती है। एक बार कृति खुद अपनी केमिस्ट्री पर खुल कर बात कर चुकी हैं। फिल्म इंडस्ट्री सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के अफेयर की चर्चा जोरों पर है। लेकिन इन दोनों ने अभी तक अपने इस रिश्ते के बारे में अभी क कोई पुष्टि नहीं की है।

यहां देखें गाने का वीडियो-

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया था कि एक्टर्स ने ‘पास आओ’ नाम के म्यूजिक वीडियो के लिए तीन दिन तक मुंबई में शूटिंग की थी। ये काफी फन सांग है जिसे एक महोत्सव की थीम में शूट किया है। सिटी स्टूडियो में इसके लिए बड़ा सा सेट तैयार किया गया था और महोत्सव की फील लाने के लिए बहुत सारे डांसर्स को भी लाया गया था।

Edited by : Deepshikha Jaisawl

loading...
शेयर करें