सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने बनाया वर्ल्ड रेकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म और बतौर लीड एक्ट्रेस संजना सांघी की पहली फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ कर दिया गया है। इस ट्रेलर में मुस्कुराते हुए सुशांत को देखकर उनके फैंस काफी भावुक हो रहे है। हर किसी के दिल को ये ट्रेलर छू गया है अब सुशांत के fans को इस इस मूवी के रिलीज होने का इंतजार है। सुशांत की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी इमोशनल हैं। आपको बता दें फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। ट्विटर पर #DilBecharaTrailer काफी ट्रेंड कर रहा है।

दिल बेचारा के  ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और एक विश्व रेकॉर्ड बना दिया है। दरअसल, ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक्स पार करने वाला दुनिया का पहला विडियो बन गया है। खबर लिखे जाने तक ट्रेलर को 5 घंटे में 2.7 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

इस ट्रेलर पर फरहान अख्तर, कृति सेनन, सयामी खेर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सितारों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं और सोशल मीडिया पर भी ये ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा है। हालांकि इस ट्रेलर में एक डायलॉग है जो काफी चर्चा में है और जिसके चलते फैंस सुशांत को लेकर काफी इमोशनल फील कर रहे हैं।

आपको बता दें इस ट्रेलर में कई ऐसे लम्हें हैं जिन्हें देखकर फैंस काफी इमोशनल हो जाते हैं।हालांकि एक डायलॉग ऐसा है जो ना केवल काफी अच्छा लिखा गया है बल्कि सुशांत के साथ हुई घटना के बाद काफी प्रासंगिक भी हो गया है। सुशांत कहते हैं कि ‘जन्म कब लेना है और मरना कब है ये हम डिसाइड नहीं कर सकते, पर अपनी जिंदगी को कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं।

Related Articles