सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

हम सबके चहीते बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को depression के चलते suicide कर लिया था. उनके suicide की गुत्थी पुलिस अभी तक सुलझ नहीं पाई है. सुशांत के fans ये जानन चाहते हैं की आखिर उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया. आपको बता दे आज सुशांत के पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट सामने आ गई  है, जिसमें साफ़ हो गया है की सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से हुई.

रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाई थी, इसलिए दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई. एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए संभालकर रखा गया है. बताया गया है कि इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी, उसे तीन डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है. इस रिपोर्ट को तैयार करते वक्त काफी जांच की गई है.

रिपोर्ट में इस बात पर भी जोर दिया गया है कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं थी. उनके नाखून भी एकदम साफ थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह सुजाइड ही बताया गया है. रिपोर्ट एक्टर की मौत की वजह पर किसी भी तरह के सवाल खड़े नहीं कर रही है.

बांद्रा पुलिस ने सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट से सुशांत की आर्थिक स्थिति को पूछताछ की है. अकाउंटेंट का बयान अभी दर्ज किया जा रहा है. अकाउंटेंट से पूछताछ कर पुलिस एक्टर की आर्थिक स्थिति समझने की कोशिश कर रही है. सुशांत की हर डील से लेकर उनके ट्रांजैक्शन पर पुलिस की नजर है. इससे पहले पुलिस ने जब एक्टर की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी, तब पुलिस को यशराज फिल्म्स को लेकर बड़ी बात पता चली थी. रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था

Related Articles