सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद करण जौहर ने उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने करण जौहर समेत कई एक्टर्स पर गुस्सा निकला। इतना ही नहीं करण जौहर पर बिहार में मुकदमा भी दर्ज किया गया है, लेकिन इसके बाद करण ने भी एक बड़ा कदम उठाया है।

बताया जा रहा है कि नेपोटिज्म को लेकर सबसे ज्यादा लोगों के गुस्से का शिकार बने निर्माता करण जौहर. ट्विटर पर अनफॉलो करण जौहर ट्रेंड भी किया, लेकिन अब करण जौहर ने भी एक बड़ा कदम उठाया है।

करण जौहर ने भी इस गुस्से पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़ा कदम उठाते हुए कई अकाउंट को अनफॉलो कर दिया हैं। उन्होंने अब अचानक सख्त कदम उठाते हुए ट्विटर पर कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है और अब वह केवल आठ अकाउंट को फॉलो कर रहे हैं। इसमें से चार सेलिब्रिटी हैं. अब वह ट्विटर पर अपनी मुहबोली बेटी आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी फॉलो नहीं कर रहे हैं।

इसके साथ ही करण ने अपने करीबी दोस्त काजोल और कई सेलेब्स के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। इन बचे हुए आठ अकाउंट में से चार उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा के हैं और अन्य चार शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैं।

Related Articles