अंकिता और कृति के बीच फंसे सुशांत ने उठाया ये कदम, किया सबको हैरान

0

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत ने कल रात ऐसा कदम उठाया जिसे देख सब हैरान हैं। सुशांत ने अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद अपने आपको सबसे दूर कर लिया है। सुशांत ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल रात से सुशांत का अकाउंट अब न तो ट्विटर पर नज़र आ रहा है और न तो इंस्टाग्राम पर। सुशांत ने अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ये किया है। वो आए दिन अपनी निजी जिंदगी के बारे में पूछे गए सवालों से तंग आ गए थे। कभी कोई उनसे एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में सवाल करता हैं तो कभी कृति सेनन से लिंगअप्स के बारे में। सुशांत बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं और उनको अपनी पर्सनल लाइफ में इस तरह सबकी दखलअंदाज़ी पसंद नहीं।

सुशांत फिलहाल इन सब बातों से ध्यान हटाकर अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं। हो सकता है कि कुछ दिनों बाद वो ट्विटर पर दोबारा वापस आ जाएं।

हाल ही में सुशांत और अंकिता के सात साल पुराने रिलेशनशिप का द एंड हो गया है। अंकिता से ब्रेकअप के बाद अब सुशांत का नाम कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में दोनों की कुछ फोटोज़ सामने आई हैं जिन्हें देख साफ लग रहा है कि इनके बीच कुछ तो खिचड़ी जरूर पक रही है।

 

loading...
शेयर करें