दर्दनाक : परिवार के चार सदस्यों ने लगाई फांसी, एक ने खाया जहर

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां के थाना टीपीनगर इलाके में एक व्यापारी ने अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ फांसी लगाकर सुसाइड कर लि‍या। इस घटना की ख़बर से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सुसाइड के पीछे छिपे पहलुओं की जांच कर रही है।

सुसाइड

सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जानकारी के मुताबिक, मेरठ की रघुकुल विहार कॉलोनी में मोहन अरोड़ा अपने परिवार के साथ रहते थे। मोहन की स्पेयर पार्ट्स की दुकान थी। लेकिन शुक्रवार की सुबह उनकी दुकान पर काम करने वाला लड़का आया तो अन्दर का नजारा देख कर उसके होश उड़ गए। उसने चिल्ला चिल्ला कर पड़ोसियों को बुलाया।

पडोसी दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो देखा चार लोग फांसी के फंदे पर लटके हुए थे, जबकि मोहन अलग पड़ा था। मोहन ने जहर खा कर आत्महत्या की थी। लोगों ने तत्काल इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर आईजी अजय आनन्द भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

पुलिस के शुरूआती जांच में ऐसा लग रहा कि इस सामूहिक आत्महत्या की वजह आर्थिक स्थिति ठीक न होना है। हालांकि अभी भी पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार दिया है वो जांच की बात कर रही है। शवों के पास तीन सुसाइड नोट मिले हैं जिसमें काफी क़र्ज़ होने  की बात कही गई है। आपको बता दें कि पूरे परिवार ने आत्महत्या करने से पहले घर में  हवनपूजन किया था

 

loading...
शेयर करें