19 साल के लड़के की तस्करी करते पकड़ी गई महिला, सूटकेस में बंद कर ले जा रही थी स्पेन

0

मोरक्को, अंकिता सिंह। 22 साल की एक महिला को 19 साल के अफ्रीकी लड़के की तस्करी करते पकड़ा गया है। हैरानी की बात ये है कि महिला ने जिंदा लड़के को सूटकेस में बंद किया हुआ था। महिला की संदिग्ध हरकतों की वजह से पुलिस को उसपर शक हुआ और फिर उसके सूटकेस की तलाशी लेने पर उसमें से ये लकड़ा बरामद किया गया। 

ये भी पढ़ें : फिलीपींस में जेल से 132 कैदी फरार, कंबलों की मदद से भागने में हुए कामयाब

सूटकेस में लड़के

सूटकेस में लड़के को बंद कर तस्करी करते पकड़ी गई महिला

दरअसल, अफ्रीकी लड़के को सूटकेस में छिपाकर स्पेन में तस्करी के लिए ले जाने का मामला सामने आया है। महिला को बीते हफ्ते मोरक्को के पास स्यूता की सीमा के पास से पकड़ा गया। अथॉरिटीज ने बताया कि बॉर्डर कंट्रोल को तब शक हुआ जब उन्होंने देखा कि महिला ट्रॉली में सबसे ऊपर सूटकेस रख कर जा रही थी। स्पेन के ऑफिशल्स के मुताबिक महिला एजेंट्स से बात करते हुए बहुत घबराई लग रही थीं। इस बात से अथॉरिटीज को महिला पर शक हुआ और जब उसके सूटकेस की तलाशी की गई तो उसमें से ये अफ्रीकी लड़का निकला। फिलहाल लड़के को तुरंत इलाज के लिए भेजा गया क्योंकि सूटकेस में बंद होने की वजह से उसे सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

स्यूता एकमात्र ऐसी जगह है जिसकी सीमा अफ्रीका से जुड़ती है। इस रास्ते के जरिए ही अफ्रीकी प्रवासी स्पेन आ कर बसने की कोशिश करते हैं। स्पेन के एक सिविल गार्ड के मुताबिक बीते हफ्ते मानव तस्करी का एक और मामला सामने आ चुका है। उस समय गिनी के एक महिला और पुरुष को अधिकारियों ने बचाया था। इन दोनों को ही एक गाड़ी में बंद कर के ले जाया जा रहा था।

loading...
शेयर करें