सूनसान सड़क पर महिला पैसेंजर के सामने हस्तमैथुन करने लगा ऊबर ड्राइवर, फिर इस तरह बची जान

नई दिल्ली। महिलाएं कैब में सफर करना ज्यादा प्रेफर करती हैं, उन्हें लगता है कि वो कैब में सेफ हैं लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब शायद दुनिया में ऐसी कोई जगह नहीं है जहां महिलाएं सुरक्षित हों। हाल ही में एक ऊबर कैब के ड्राइवर को महिला के सामने मास्टरबेशन करवने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह वारदात 15 अप्रैल की है।

ऊबर कैब

मधुर वर्मा नाम की महिला पैसेंजर ने एयरपोर्ट पर ऊबर कैब बुक की थी। ड्राइविंग के दौरान घटती-बढ़ती रफ्तार और ड्राइवर के हाव-भाव से महिला को शक हुआ। आगे झांका तो दंग रह गईं। ड्राइवर ने पैंट की जिप खोली हुई थी। वह ड्राइविंग के साथ-साथ हस्तमैथुन कर रहा था। महिला ने उसकी हरकत को नोटिस किया, लेकिन सुनसान सड़क देख खामोश रही। इस बीच गाड़ी जब जनपथ पर पहुंची को महिला को पुलिस पिकेट दिखाई दी। महिला ने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा। महिला को पुलिस के पास जाते देख ड्राइवर को अंदेशा हो गया कि वह उसकी शिकायत करने जा रही है। इसके बाद ड्राइवर गाड़ी भगा ले गया।

ऐप बेस्ड कैब होने की वजह से महिला के पास ड्राइवर और उसकी गाड़ी, दोनों का ही नंबर था। दिल्ली पुलिस ने रात में ही सर्च अभियान चलाकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ और बाद की तफ्तीश में ड्राइवर का ड्राइविंग लाइसेंस भी फर्जी निकला।

 

 

Related Articles