इस लड़की को दिनभर में 10 बार से ज्यादा ‘सेक्स’ करने की लगी लत

0

लंदन। एक ऐसा मामला सामने आया जिसे जानकर काई भी चौक जाएगा। इंग्लैंड के एस्कॉट से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां 29 साल की सामी वॉल्‍टन नाम की लड़की को अपनी नौकरी इसलिए खोनी पड़ी क्योंकि उसे सेक्स करने की लत लग गई थी। इतना ही नहीं इस लड़की ने अपनी सेक्स की लत के चलते अपना खास दोस्त भी खो दिया।

यह भी पढ़ें : रात में बीवियां न बदलें, इसलिए सर्जरी करवा रहे हैं ये जुड़वा भाई

सेक्स की लत

सेक्स की लत उसे ब्रेकअप के बाद लगी

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार सामी पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ काफी लंबे समय तक रही, लेकिन किसी वजहों से उसका अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद वह बिलकुल अकेली पड़ गई। वह डिप्रेशन में चली गई उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करे। ब्रेकअप के बाद उबरने की भरपूर कोशिश की लेकिन वे सफल न हो सकीं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली पहुंचकर कपिल और शाहरुख ने उड़ाया केजरीवाल का मज़ाक

शारीरिक संबंध बनाने के लिए हजारों मीलों जाती थी

इसके बाद समी एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने लगी और अपने ब्रेकअप से उबरने के लिए सेक्‍स का सहारा लेने लगी। वे अजनबी लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए हजारों मीलों जाती थीं। सामी वॉल्‍टन ने बताया कि वे एक दिन में दस से भी ज्‍यादा बार सेक्‍स करती थीं। उन्‍हें एक तरह से सेक्स की लत लग गई थी। इसी वजह से उन्‍होंने नौकरी को भी अलविदा कह दिया और अपने कई दोस्‍तों से भी बातचीत बंद कर दी।

सेक्स की लत लगने पर सेक्स टॉय का भी इंस्तेमाल किया

लंबे समय तक अकेले जिंदगी जीने के बाद सामी ने अब नया बॉयफ्रेंड बनाया है। इतना ही नहीं सामी ने बतया कि कई बार उसने सेक्‍स टॉय का इस्‍तेमाल भी किया। सामी ने कहा कि ज्‍यादातर युवकों को अधिक से अधिक सेक्‍स पसंद करने वाली महिलाएं चाहिए होती हैं। लेकिन पिछले कई वर्षों में रहे मेरे ब्वॉयफ्रेंड मुझे खुश करने में कामयाब नहीं हो सके थे।

loading...
शेयर करें