सेक्स के दौरान आपका पार्टनर नोटिस करता है ये चीजें, भूलकर भी न करें गलतियां

0

नई दिल्ली। सेक्स इंसान के जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है इसलिए कभी भी इसको इग्नोर न करें। ऐसे में अक्सर देखा गया है कि जब भी सेक्स की बात आती है तो महिलाएं काफी नर्वस हो जाती हैं क्योंकि वो सेक्स करते समय या केवल इसके बारे में बात करने ही शर्माने लगती हैं लेकिन अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ है तो अभी समय निकला नहीं है। सेक्स के दौरान अगर इन बातों का ध्यान नहीं रखेंगी तो आपके पार्टनर पर इसका गलत इम्प्रेशन पड़ेगा। आईए आज हम आपको बताते हैं कि सेक्स के दौरान आपको किन बातों क्या ध्यान रखना है।

सेक्स

सेक्स के दौरान जरुर लीजिये चार्ज

जब भी पुरुष इंटिमेट होते हैं तब वो महिलाओं की कई बातें व हरकतें नोटिस करते हैं। बताते चलें, पुरुषों को महिलाओं की इंटिमेट होने के टाइम लीडरशिप क्वालिटी काफी पसंद हैं। जी हां, पुरुषों को महिलाओं का कमांड लेना काफी लुभाता है। आपका ऐसा करना आपके पार्टनर को यह दर्शाता है कि आप भी सेक्स एन्जॉय कर रही हैं।

साथ ही पुरुषों को महिलाओं द्वारा इंटिमेट होने के दौरान किया गया मोनिंग भी काफी पसंद आता है क्योंकि इससे भी इस बात का इशारा होता है कि आप वक्त को एन्जॉय कर रही हैं लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि आप सिर्फ उन्हें अच्छा फील कराने के लिए ऐसा करें क्योंकि आपका जबरदस्ती ऐसा करना उनको समझ में आता है।

यह भी पढ़ें : रिसर्च का खुलासा : युवा कपल्स से ज्यादा चीट करते हैं बुजुर्ग

इंटिमेट होने के दौरान आपका कॉंफिडेंट होने भी आपके पार्टनर को लुभाता है। आपका चार्ज लेना या लीड करना तो बहुत ही पसंद है पुरुषों को। आपका ऐसा करना उनकी इस बात को दर्शाता है कि आप भी इस ऐक्ट में उन्हीं की तरह गहराई से इन्वॉल्व हैं। इसलिए इंटिमेट होते समय इन बातों को जरुर ध्यान में रखिये की आपके पार्टनर को सेक्स के दौरान क्या पसंद है और क्या नहीं।

loading...
शेयर करें