पति के दोस्त के साथ करती थी सेक्स, और एक दिन…

0

देहरादून। उत्तराखंड की इस घटना ने सबको हैरान कर दिया। यहां एक महिला ने अपने पति के दोस्त से सेक्स किया। जब वह गर्भवती हो गई तो उससे शादी की बात करने लगी। उस महिला का अपने पति से पहले तलाक हो चुका था। महिला ने पुलिस से शिकायत की। उसका कहना है कि उसने उससे शादी का वादा किया था।  

सेक्स

पति के दोस्त से करती थी सेक्स

तलाकशुदा महिला का आरोप है कि उसके पति के दोस्त ने शादी का झांसा देकर उसके साथ सेक्स करता रहा। जब वह गर्भवती हो गई तो अपना वादा मुकर गया। चंपावत निवासी महिला ने कहा गरीबी के चलते उसके परिजनों ने 30 साल बड़े व्यक्ति के साथ उसकी शादी कर दी थी। शादी के बाद वह उसके साथ रहने लगी।

विवाद के चलते हुआ तलाक

उसके घर में पति के दोस्त परमजीत का आना जाना था। उम्र में पति के बड़े होने के कारण दोनों में विवाद के चलते तलाक हो गया। उसके बाद परमजीत ने उसकी मजबूरी का लाभ उठाते हुए उसको नौकरी का झांसा दे वापस रुद्रपुर ले आया।

यहां उसने उसको शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। महिला का आरोप है मार्च 2016 में वह गर्भवती हो गयी। शादी की बात करने पर वह ताल मटोल करता रहा। इतना ही नहीं नशीली दवा खिला कर उसकी क्लिपींग बना गर्भपात करवा दिया। पुलिस ने न्यायलय के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि इसी तरह का एक मामला पहले भी सामने आ चुका है यहां लड़की को घर से भागकर लेकर और 3 दिनों तक लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा।

loading...
शेयर करें