सेक्स के लिए समझदार नहीं नौसिखिया पार्टनर चाहती हैं महिलाएं

0

नई दिल्ली। हाल ही में हुए एक सर्वे के अनुसार, महिलाओं को वो पुरुष ज्यादा पसंद आते हैं जो नौसिखिया होते हैं। यही नहीं, सेक्स को लेकर अलग-अलग महिलाओं की अलग सोच है। दरअसल, यह सर्वे अलग-अलग देश की महिलाओं पर हुआ है। इन महिलाओं ने यौन संबंध को लेकर बातें बताई।

सेक्स

सेक्स कल्पना को लेकर किये गए सर्वे में हुआ खुलासा

एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, ताजा सर्वे से पता चला है कि भारत की महिलाएं यौन संबंध की कल्पना अपने रियल पार्टनर को ध्यान में रखते हुए करती हैं। वहीं, इनमें से एक तबका ऐसा भी है जो चाहता है कि उनका पार्टनर नौसिखिया हो ताकि वो महिलाएं यौन संबंध का भरपूर आनंद ले सकें।

सर्वे से ये भी पता चला है कि कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जो अपनी यौन संबंध कल्पना भी उस व्यक्ति के साथ करती हैं, जो उनका पार्टनर है और जिसके साथ वास्तव में वे सेक्स लाइफ का मजा ले रही हैं। वहीं इसके उलट ब्रिटिश महिलाएं इस मामले में उदार हैं। से

सेक्स के लिए उनका मानना ये है कि वे उन्हें अगर अनजान, बलवान और कामोत्तेजक पुरुष का साथ मिले तो बहुत ही अच्छा होगा। ऑनलाइन सर्वे में 28 साल से 46 साल तक की आयु वर्ग की दो हजार से अधिक महिलाओं ने हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें : कूकर में सीटी और सब्जी में तड़का लगाकर बेटी ने मां से शेयर किये सेक्स के सारे सीक्रेट, आप भी सुने

इन महिलाओं की सबसे उत्तेजक यौन कल्पना रही है कि वे किसी कुंआरे पुरुष को प्यार का पाठ पढ़ाएं। वे चाहती हैं कि उनका पार्टनर सेक्स के मामले में बिल्कुल नौसिखिया हो। कई महिलाओं की दिली ख्वाहिश होती है कि वे कोई बलवान सेक्स स्लेव पालें जो कि उनके इशारे पर यौन संबंध के लिए हमेशा तैयार रहे।

loading...
शेयर करें