सेक्स के वक्त मर्दों की इन बातों पर कभी न करें भरोसा, सभी बोलते हैं झूठ

0

कहते हैं कि कोई भी स्त्री हो या पुरुष सेक्स उनकी लाइफ की जरूरत होती है जिसको पूरा करने के लिए दोनों को जीवन साथी की आवश्यकता होती है और यह भी कहा जाता है सेक्सुअल थिंकिंग की वजह से ही मर्द स्त्रियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं। लेकिन सेक्स के वक्त मर्द कभी भी अपनी कमजोरियों को बयां नहीं करता है जिसकी वजह से उसे झूठ का सहारा लेना पड़ता है।

सेक्स

सेक्स के वक्त मर्द बोलते हैं इस तरह का झूठ

भले ही कोई महिला अपने पार्टनर को कितना भी शरीफ क्यों ना समझती हों लेकिन उनकी नजरे भी दूसरी लड़कियों को देखकर पलटती जरूर होंगी। और अगर गलती से भी उन्होने आपको ये बोला है की वो आपके सिवाए किसी और की तरफ देखते तक नहीं है तो ये तो 100% झूठ है क्योंकि मर्द भले ही अपनी पार्टनर के लिए बेहद प्यार करते हों लेकिन उनकी नज़रे अक्सर फिसल जाती हैं।

आज हम आपको बताते हैं कि सेक्स के वक्त मर्द किन सवालों का जवाब झूठ में देते हैं-

यदि आप किसी पुरुष से सीधे पूछेंगे कि क्‍या तुमने किसी महिला के अंग देखने के प्रयास किए हैं तो उस आदमी की आंखें झुक जाएंगीं और वह सबसे पहले यही कहेगा कि नहीं, कभी नहीं। मैंने किसी लड़की को उस नजर से नहीं देखा। जबकि आदमी ऐसा किए बिना नहीं रहता है।

यदि कोई पुरुष कहे की उसे महिलाओं के स्तनों में कोई दिलचस्पी नहीं है तो यह एक सफ़ेद झूठ है। कामसूत्र में वात्स्यान ने भी बताया है कि सेक्‍स के मामले में पुरुष सबसे पहले महिलाओं के ऊपरी हिस्‍से को देखकर ही आकर्षित होते हैं।

किसी भी पुरुष से अगर यह सवाल करें कि उसे ओरल सेक्‍स कैसा लगता है, अगर जवाब नहीं में मिले तो समझ लें कि वह झूठ बोल रहा हे। क्योंकि अधिकांश पुरुषों को ओरल सेक्स पसंद होता है। कामसूत्र की किताब में भी कहा गया है कि पुरुषों को ओरल सेक्स सबसे ज्‍यादा पसंद होता है और वे उसके लिए हमेशा उत्‍सुक रहते हैं।

loading...
शेयर करें