इस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स के बीच पोर्न स्टार बनने का होगा कॉम्पिटीशन

0

लॉस एंजलिस। अभी तक आपने सिंगिंग और डांस का रियलिटी शो देखा होगा। लेकिन अब एक ऐसा रियलिटी शो आने जा रहा है जिसे आप अपने पेरेंट्स के साथ बैठकर देखने की गलती मत करिएगा। इस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स के बीच पोर्न स्टार बनने का कॉम्पिटीशन होगा।

यह भी पढ़ें : तन्मय भट्ट के सपोर्ट में उतरीं सोनम कपूर कहा, नफरत उगलना बंद करिए

सेक्स फैक्टर

सेक्स फैक्टर का विनर 10 लाख  डॉलर का होगा हकदार

इस रियलिटी शो का नाम सेक्स फैक्टर होगा। सेक्स फैक्टर टीवी रियलिटी शो नहीं बल्कि बेव रियलिटी शो हैं। पोर्न वेबसाइट xHamster इस शो के लेकर आई है। जहां छोटे शहर के कुछ लड़के और लड़किया इंडस्ट्री के बेस्ट पोर्न स्टार बनने के लिए आपस में भिड़ेंगे। इस शो में कुल 16 कम उम्र के कंटेस्टेंट्स होंगे जिसमें से आठ लड़के और आठ लड़कियां होंगी। सेक्स फैक्टर में कंटेस्टेंट्स इंडस्ट्री का टॉप का पॉर्न स्टार बनने के लिए एक दूसरे को कड़ी चुनौती देंगे।

यह भी पढ़ें : ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ में सोहेल ने संभाली कुर्सी तो मीका बोले, मेरा पेमेंट क्लियर करो

हर रियलिटी शो की तरह इसमें भी कंटेस्टेंट्स को कई राउंड्स से होकर गुज़रना होगा। शो में जज, मेंटर और कोच भी होंगे। शो को असा अकीरा होस्ट करेंगी। एक्स फैक्टर में हर हफ्ते कमजोर कंटेस्टेंट्स का एलिमिनेशन होगा। शो के विनर को पोर्न सुपरस्टार के खिताब के साथ 10 लाख डॉलर की प्राइज़ मनी भी मिलेगी।

सेक्स फैक्टर होगा हर रियलिटी शो का बाप 

शो में मेंटर ने कंटेस्टेंट्स को थीम बेस्ड निकनेम भी दिए हैं जैसे 11-inch, बनाना बोट। इस रियलिटी शो में आपको सब कुछ मिलेगा रोमांस, ड्रामा और लड़ाई। शो का ट्रेलर लांच हो चुका है, नीचे दिए हुए ट्रेलर को देखकर आपको अंदाजा़ लग जाएगा कि सेक्स फैक्टर हर रियलिटी शो का बाप है।

loading...
शेयर करें