सेक्स मशीन गर्ल आइये मिलाते हैं धरती की इस अप्सरा से

0

सेक्स मशीन गर्ल से आइये आपको मिलाते हैं। जिसके लिए सब कुछ सेक्स है। वह जी रही है सेक्स के लिए। ब्रिटेन की यह सबसे सेक्सी लड़की कम्प्यूटर सांइस की छात्रा है। उसका दावा है कि वह हर हफ्ते कम से कम तीन अलग अलग लोगों के साथ सोती है। तकरीबन 22 साल की इस लड़की ने सेक्स करने के मामले में मेनका तथा रम्भा जैसी कामुक सुंदरियों को भी मात दे दी। इसने 3 लोगों के साथ लगातार हर हफ्ते सेक्स कर अनोखा कॉम्पीटीशन जीता है।

uks-horniest-student

डेलीमेल के अनुसार सेक्स मशीन गर्ल एलिना डिसाइन नाम की इस कामुक छात्रा को “ब्रिटेंस हॉर्नेस्ट स्टूडेंट” के नाम का खिताब मिला है। एक्सेटर यूनिवर्सिटी में कम्प्यूटर सांइस की इस कामुक छात्रा ने विवादित शगातुनी डॉट कॉम वेबसाइट द्वारा आयोजित किए गए इस अनोखे ऑनलाइन सेक्स कॉम्पीटीशन में हिस्सा लिया था जिसमें यह ब्रिटेन की सबसे कामुक छात्रा चुनी गई।

इस अनोखे कम्पीटीशन को जीतने वाली सेक्स मशीन गर्ल एलिना को पुरस्कार स्वरूप 500 पाउंड की नकद राशि, बहुत सारे कण्डोम जोसेक्स मशीन गर्ल कि पूरे एक साल के लिए काफी हैं, एक मोबाइल फोन तथा एक केरेट शराब मिली जिसें पाकर वह बहुत खुश हैं।

 

सेक्स मशीन गर्ल में हैं क्या खूबी

लातविया में जन्मी एलिना शुरू से ही एक कामुक लड़की रही हैं तथा एक्सेटर यूनिवर्सिटी में आइटी मेनेजमेंट की तीसरे सेमेस्टर की छात्रा है। इसका कहना है कि वह अब तक इतने सारे लोगों के साथ सेक्स कर चुकी जिनकी संख्या तथा नाम तक उसें पता नहीं।

एलिना बहुत ज्यादा सेक्स की आदी हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है वह कॉलेज के कम्प्यूटर रूम, लाइब्रेरी या अन्य किसी भी जगह पर सेक्स करने लग जाती हैं। अगर अपने साथ सेक्स करने वाला कोई पुरूष इसें पसंद आया तो उसें उसके नाम को कोडवर्ड के तहत कॉपी में लिखकर रखती हैं। उसे इन सम्बन्धों से होने वाली बीमारी की कोई चिन्ता नहीं है। वह मजे के लिए इसे किये जा रही है।

 

loading...
शेयर करें