सेक्स में छिपा है आपकी सफलता का राज, जानिए कैसे

0

ऐसा कहा जाता है कि सेक्स करने से लोग तनाव मुक्त हो जाते हैं और पति-पत्नी के रिश्ते में मजबूती भी आती है. लेकिन क्या आप जानते हैं सेक्स करने में ही आपके सक्सेस का राज भी छुपा है.

सेक्स करने

 

आप सोच रहे होंगे ये कैसे. चलिए आज हम आपको बताते हैं सेक्स से जुड़े कुछ राज. जब आप सेक्स करते हैं तो आपका मन खुश रहता है और आप ऑफिस में अच्छे से काम कर पाते हैं. जब आप काम अच्छा करेंगे तो बॉस आपसे खुश होकर आपका प्रमोशन आकर देगा. जी हां ये मैं नहीं रिसर्च कहती है.

बता दे कि जर्मनी के इंस्टिट्यूट फॉर द स्टडी ऑफ लेबर और इकनॉमिक रिसर्च इंस्टिट्यूशन में किए गए इस अध्ययन के अनुसार, जो लोग नियमित सेक्स करते है. वह खुश तो रहते है साथ ही साथ वह अपनी पप्रोफेशनल लाइफ को भी परफेक्ट रखते है. बताया गया कि वहीं जो लोग सेक्स नहीं करते या फिर नियमित रूप से सेक्स नहीं करते वे लोग अकेलापन, अवसाद और तनाव जैसी कई समस्याओं से घिरे रहते है, उनके अंदर एक चिड़चिड़ापन रहता है.

इसके अलावा ये भी बताया गया है कि जो लोग प्रतिदिन सेक्स करते है उन्हें दूसरे लोगों की तुलना में 4.5 प्रतिशत अधिक सैलरी मिलती है. वैसे भी नौकरी में तरक्की पाना हर किसी की चाहत होती है कई बार ऐसा होता है कि अच्छा परफॉर्मेंस करने के बाद भी प्रमोशन नहीं मिलता है. लेकिन अगर आप नियमित सेक्स करते है तो अब आपको जल्द ही प्रमोशन हो सकता है.

दरअसल हर रोज़ सेक्स करने से आपकी सेहत ठीक रहेगी और इससे आपका मन भी खुश रहेगा तो आप काम भी बेहतर तरीके से कर पाओगे. यानी कि अच्छे सेक्स से आत्मविश्वास बढ़ता है और इसका असर व्यक्ति की नौकरी पर भी पड़ता है.

loading...
शेयर करें