हीरोइन बनाने के नाम पर लड़कियों को बना देती थी कॉल गर्ल

0

मुंबई। मुंबई पुलिस को एक एनजीओ ने यह खबर दी कि वर्सोवा इलाके में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। इस सूचना के आधार पर मुंबई पुलिस ने वर्सोवा के एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस में छापा मार कर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया। पुलिस इस प्रोडक्शन हाउस के गंदे खेल का काला सच सबके सामने लाई है। पुलिस को इस छापेमारी में तीन मॉडल समेत करीब सौ लड़कियों की न्यूड फोटो मिली है।

सेक्स रैकेट

सेक्स रैकेट में दिल्ली और गुजरात की लड़कियां

इस प्रोडक्शन हाउस में मॉडल्स और लड़कियों को फिल्म में हिरोइन बनाने का झांसा देकर उसकी न्यूड तस्वीरें खींच कर उन्हें वेश्यावृत्ति के दलदल में धकेल देते थे।

पुलिस ने सेक्स रैकेट में गिरफ्तार की गई लड़कियों से पूछताछ की जिसके बाद सच्चाई सामने आई। प्रोडक्‍शन हाउस के लोग मॉडल और हिरोइन बनने की चाह रखने वाली लड़कियों को दिल्ली और गुजरात से यहां लाते थे। इसके बाद रेखा वैष्‍णव उन्हें न्यूड फोटोशूट के लिए तैयार करती थी।

वॉट्सएप पर सेक्स रैकेट का कारेबार

इन लड़कियों की न्यूड तस्वीरें खिंचने के बाद तस्वीरों को वॉट्सएप के जरिए हाई प्रोफाइल ग्राहकों को भेजा जाता था। जब ग्राहक को लड़की पसंद आ जाती तो रेखा उसका रेट तय करती थी। पुलिस ने बताया कि मॉडल रेखा इस धंधे से अच्छी खासी कमाई कर रही थी।

रेखा इससे पहले कुछ कम बजट वाली फिल्मों में काम भी कर चुकी थी। रेखा जब‌ प्रोडक्‍शन हाउस ‘वीआर इंटरटेनमेंट’ के संपर्क आई तो उसे बड़ी बजट की फिल्म में हिरोइन बनाने का झांसा दिया गया। इस फिल्म के बहाने उसकी न्यूड तस्वीरें खींच ली गईं और फिर मोटी कमाई की लालच में सेक्स रैकेट में धकेल दिया गया। पुलिस ने प्रोडक्‍शन हाउस के मालिक और इस रैकेट में लिप्त मॉडल के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

 

loading...
शेयर करें