सेक्स लाइफ को बढ़ाने के लिए करें स्पर्म डोनेट

0

सेक्स लाइफनई दिल्ली। दुनिया में बहुत से जोड़े बच्चों से महरूम हैं। ऐसे में वह अपनी जिंदगी में खुशियां लाने के लिए स्पर्म डोनर की मदद लेने हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए विदेश में तमाम लोग स्पर्म डोनेट करते हैं। लेकिन भारत में अभी भी युवा इसे लेकर भ्रम में रहते हैं। उन्हें लगता है कि स्पर्म डोनेट करने से उनकी सेक्स लाइफ में फर्क पड़ेगा।

सेक्स लाइफ में नहीं पड़ता है कोई फर्क

स्पर्म डोनेट करने से आपके सेक्स लाइफ में कोई फर्क नहीं पड़ता है बल्कि आपके प्रयासों से कई घरों में किलकारी गूंज सके। सबसे पहली और खास बात कि स्पर्म डोनेट करने से मर्दानगी किसी भी लिहाज से नहीं घटती। बल्कि अगर आप स्पर्म डोनेट करते हैं तो आपके स्पर्म उतनी ही रफ्तार से बढ़ेंगे।

असल में यह कोई गंदी बात नहीं है। स्पर्म डोनेट करना बिलकुल रक्तदान करने जैसा है। इससे आपकी सेक्स लाइफ ज्यों की त्यों रहेगी। आप विवाहित हैं या अविवाहित इसका स्पर्म डोनेशन से कोई संबंध नहीं। आप चालीस साल की उम्र तक किसी भी दिन स्पर्म डोनेट कर सकते हैं।

स्पर्म डोनेट करने के लिए किसी भी पुरुष को सामान्य डाक्टरी जांच से गुजरना पड़ता है। जैसे HIV,हेपेटाइटिस या कोई गुप्त रोग नहीं होना चाहिए। अधिकतर अस्पताल शुगर से पीड़ित लोगों के स्पर्म भी नहीं लेते।

समलैंगिक का स्पर्म नहीं लिया जाता

अगर आप समलैंगिक हैं तो स्पर्म डोनेट न करें। विदेशों में अस्पतालों के नियम हैं कि गे से स्पर्म डोनेट नहीं कराए जाते।

डिजाइनर बेबी के लिए स्मार्ट लोग करते है स्पर्म डोनेट

जब लोग डिजाइनर बेबी की मांग करने लगे हैं, अगर आप लंबे, सुंदर स्मार्ट हैं तो आपके स्पर्म की मांग भी ज्यादा होगी। कैलिफोर्निया में स्पर्म डोनर को 1200 डॉलर का इनाम गिफ्ट के रूप में दिया जाता है। भारत में इसकी जागरूकता के लिए एक ‘विक्की डोनर’ नाम की फिल्म भी बनी है।

 

loading...
शेयर करें