सेक्स में जोश लाने के लिए खाएं ये चीजें

0

सेक्स लाइफइन दिनों खूब गर्मी पड़ रही है। ऐसे में पानी और ऐसे फल खूब खाए जाते हैं जो हमारे शरीर में पानी की कमी को दूर करते हैं। आप को जान कर हैरानी होगी कि तरबूज पानी की कमी तो दूर करता है साथ में सेक्स लाइफ को भी जवां रखने में मदद करता है।

सेक्स लाइफ को बढ़ाने के साथ नसों में खून का बहाव भी होता है तेज

तरबूज से सेक्स लाइफ तो सही होती ही है साथ ही इसमें मौजूद एल सिट्रुलिन और लाइकोपेन नामक दो तत्व पुरुषों की सेक्स क्षमता में जबरदस्त सुधार लाते हैं। सिट्रुलिन और लाइकोपेन रक्त धमनियों को रिलेक्स करते है जिससे नसों में खून का बहाव अच्छी तरह होने लगता है। नतीजतन, पुरुषों में इरेक्शन प्रोपर होने लगता है और उनकी सेक्स लाइफ फिर से जवां हो जाती है।

तरबूज के अलावा आप अपने खाने में ओट मील इस्तेमाल करें। ये आर्जीनीन नामक कंपाउड से भरपूर होते जो पुरुषों को सेक्स क्षमता में इजाफा करने कि लिए परफैक्ट होते हैं।

सेक्स ड्राइव्स सही करता है केला

कोशिश करें कि रोजाना एक या दो केले जरूर खाएं। इनमें मौजूद पोटेशियम शरीर में सोडियम का लेवल ठीक रखता है जिससे ब्लड प्रेशर और खून का बहाव नियंत्रित रहता है। परिणाम स्वरूप शरीर का सेक्स ड्राइव्स सही से काम करती हैं। यानी केले का सेवन आपको अपने साथी के साथ निजी पलों का लुत्फ लेने में पूरी मदद कर सकता है।

सेक्स करने से पहले खाए टमाटर का सलाद

टमाटर का सलाद हर रोज खाना चाहिए। जिससे इसमें मौजूद लाइकोपेन और फाइटोन्यूट्रिएंट शरीर में रक्त संचार को अच्छा रखते हैं। इससे आपका आपका दिल तो दुरुस्त होता ही है, साथ सेक्सुअल ऑर्गन भी ठीक रहते हैं। जानकारों की मानें तो सेक्स से कुछ देर पहले अगर टमाटर का सलाद खाया जाए तो निजी पलों में जान आ जाती है।

सेक्स पॉवर बढ़ाता है डॉर्क चॉकलेट

डॉर्क चॉकलेट भी अच्छा ऑपशन है यह सेक्स क्षमता बढ़ाने में मदद करता है। ये फ्लेवोनॉइड्स और एंटीऑक्सीडेंट्स से भरपूर होती है। जो शरीर खून के बहाव को सही करते हैं और दिल को स्वस्थ्य रखने के साथ-साथ मर्दानगी भी बढ़ाते हैं।

loading...
शेयर करें