सेक्स सीन्स एक दिन में ही दे दिये जिन्हें करने में साल भर लगता

0

यह सोचकर बड़ा अजीब लगता है कि एक एक्टर ने अपनी फिल्म डेडपूल के लिए इतने सेक्स सीन्स एक दिन में ही कर दिये जितने करने में उसे एक साल लगता।

सेक्स सीन्स

यह एक ऐसा काम  जिसमें अधिकांश अभिनेता मजा लेते हैं। लेकिन हालीवुड सुपर स्टार रेयान रेनाल्ड ने थकाऊ अंदाज में कहा कि उसने आने वाली फिल्म डेडपूल के लिए एक साल में किये जाने वाले सेक्स सीन्स को एक दिन में ही किया। द फिक्स के साथ बातचीत में उसने यह चौंका देने वाला खुलासा किया। यह सेक्स सीन्स उसने अपनी सह अभिनेत्री मोरेना बैक्कारिन के साथ किये। यह एक सुपर हीरो पर आधारित फिल्म है जो अगले हफ्ते रिलीज हो रही है।

30EC49D000000578-3434379-image-m-16_1454716338256

सेक्स सीन्स उबाऊ और समय की बर्बादी लगे

हॉलीवुड एक्टर रेनाल्ड ने इसे एक भयानक दुस्वप्न बताते हुए कहा कि सेक्स सीन्स जैसे दिखाये गये हैं वैसा कुछ भी नहीं है। इसे मजाकिया या समय की बर्बादी कह सकते हैं। उसने कहा कि सुनने में यह संख्या जितनी मजेदार लगती है। सच में ऐसा कुछ नहीं था। उसकी को स्टार ब्राजीलियन एक्ट्रेस मोरेना का कहना है कि फिल्म की जान यही सेक्स सीन्स हैं। आगामी ब्रहस्पतिवार को यह फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें फिल्म का मुख्य चरित्र कैंसर का मरीज होता है और अपने इलाज के लिए वह कुछ ऐसे परीक्षणों से गुजरता है। जिसके चलते  तमाम चीजें पैदा होती हैं जो फिल्म को आगे बढ़ाती हैं। वह सुपर पावर्स के हाथों का खिलौना बन जाता है। उसकी खाल खराब हो जाती है। उसका दिमाग बहक जाता है। फिल्म में प्यार जगाये रखने वाली वैलेसा है जो कि एक वेश्या है और उसके प्यार में पड़ जाती है। रेयान का कहना है कि इन सीन्स को करना रोमांटिक से ज्यादा उबाऊ था। रेयान की पत्नी भी अभिनेत्री है और उनके एक बेटी भी है।

 

loading...
शेयर करें