महिला सांसद ने किया ऐलान – वोटर कार्ड दिखाओ, शारीरिक संबंध बनाओ

0

नैरोबी। हाल ही में चुनाव होने वाले हैं। इस दौरान वोटर्स को मतदान करने के लिए लोगों को जागरूक किया जाता है। वहीं कीनिया में एक सांसद ने ऐसा बयान दिया जिसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी महिलाएं सेक्स से पहले अपने साथी का वोटर कार्ड दिखें।

सेक्स

सेक्स से पहले देखें पति का वोटर कार्ड

केन्या की महिला सांसद मिशि मबोको ने अपने देश की महिलाओं से अपील की है कि जब तक उसका पति वोटर कार्ड न दिखाए तब तक उसे सेक्स न बनाने दिया जाए। एक रिपोर्ट के मुताबिक मोम्बासा के तटीय शहर की प्रतिनिधि ने कहा कि यह अपनाने के लिए “सबसे अच्छी रणनीति” है। मबोको के मुताबिक इस रणनीति का प्रयोग करके लोगों को मतदाताओं के रूप में पंजीकृत किया जा सकता है।

अगस्त में होना है राष्ट्रपति

कीनिया में अगस्त में राष्ट्रपति के लिए चुनाव होने है, जिसके लिए वोटर रजिस्ट्रेशन 17 फरवरी तक होना है। मबोको ने कहा कि सेक्स एक शक्तिशाली हथियार है और इसका इस्तेमाल पुरुषों को मतदाता के रूप में पंजीकरण कराने के लिए करना चाहिए। मबोको ने कहा कि सेक्स एक शक्तिशाली हथियार है और इसका इस्तेमाल पुरुषों को मतदाता के रूप में पंजीकरण कराने के लिए करना चाहिए।

2009 में हुआ था सेक्स स्ट्राइक

सेक्स बॉयकॉट केन्या में आम बात है। साल 2009 में भी महिला ऐक्टिविसट्स ने एक हफ्ते के लिए सेक्स स्ट्राइक किया था ताकि तत्कालीन राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के बीच का झगड़ा खत्म हो। बता दें कि यहां इस तरह की घटना आम बात है। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चूका है।

loading...
शेयर करें