जब यूनिवर्सिटी में स्‍टूडेंट्स से पूछा गया, कितनी बार किया है सेक्‍स

वाशिंगटन। सेक्‍स को लेकर हर कोई खुलकर बात नहीं करता। स्‍कूल, कॉलेज यूनिवर्सिटीज जैसे संस्‍थानों में सेक्‍स का नाम तक लेने को गलत माना जाता है। लेकिन दक्षिणी कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में छात्रों से ऐसे सवाल पूछे गए जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। यूनिवर्सिटी में छात्रों से पूछा गया कि आपने पिछले तीन महीनों में कितनी बार सेक्स किया है। इतना ही नहीं छात्रों से ये भी पूछा गया कि आपने पिछले तीन महीने कितने अलग-अलग लोगों के साथ सेक्‍स किया है।

सेक्‍स

सेक्‍स के दौरान कितनी बार कंडोम का इस्‍तेमाल

ये सवाल बच्चों से विश्वविद्यालय ने अपने शीर्षक ग्यारहवीं कार्यक्रम के तहत पूछे हैं। यूनिवर्सिटी का मानना है कि भेदभाव से लोगों की रक्षा के लिए कानून शिक्षा कार्यक्रम के तहत ये सवाल जवाब पूछे गए। इसके साथ-साथ इसमें ड्रग्स व शराब के बारे में भी छात्रों से प्रश्न किये गए। इसमें पूछा गया कि आपने पिछले 3 महीने में (मौखिक सहित) सेक्स किया है तथा कितनी बार दवाओं का उपयोग है? आपने पिछले 3 महीनों में (मौखिक सहित) सेक्स किया और कितनी बार कंडोम का इस्तेमाल किया? इसमें छात्रों को सेमेस्टर पाठ्यक्रम में रजिस्ट्रेशन के दौरान इन सवालों के जवाब देने के लिए कहा गया है।

75 फीसदी लड़कियां स्‍कूल में कर लेती हैं सेक्‍स

आज की पीढ़ी के लड़के-लड़कियां एडल्ट फिल्में देखते हैं। सेक्स करते हैं और सेक्स संबंध बनाने के बाद लड़कियां गर्भ निरोधक गोलियों का बेधड़क इस्तेमाल करती हैं। एक वीकली मैग्जीन में छपे सर्वे के मुताबिक मेट्रो शहरों के स्कूलों में पढ़ने वाली हर 100 टीन एजर लड़कियों में से 25 लड़कियां सेक्स कर चुकी हैं। लेकिन जब इस सर्वे के बारे में स्कूल जाने वाली एक लड़की से बात की गई तो उसने बताया कि ये आंकड़ा गलत है। उसकी क्लास में पढ़ने वाली 75 फीसदी लड़कियां सेक्स कर चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button