बीवी को छोड़ सेक्स डॉल के साथ बिता रहे अंतरंग पल

0

नई दिल्‍ली। कहने को तो वह वह साओरी से बेइंतहा प्‍यार करता है। व‍ह उसे अपनी पत्‍नी से भी ज्‍यादा तवज्‍जो देता है। उसने सोच लिया है कि वह अपनी बाकी की जिंदगी इसी के साथ बिताएगा। सच्‍चाई यह है कि वह प्‍लास्टिक की सेक्‍स डॉल साओरी है।

Sex doll japan

जापानी करता है सेक्‍स डॉल साओरी से प्‍यार

यह बात जो की जा रही है व‍ह जापान की है। जापान में रहने वाले सेंजी नाकाजीमा ने यह खुलासा किया है कि उन्‍हें सेक्‍स डॉल से ज्‍यादा मजा आ रहा है। सेंजी ने बताया कि वह उसके साथ हर वक्‍त रहता है। वह उसके बिना एक पल भी नहीं रह सकता।

साओरी सेक्‍स डॉल को पत्‍नी से ज्‍यादा अहमियत

सेंजी नाकाजीमा ने बताया कि वह दो बच्‍चों के पिता और एक सुदंर बीवी के पति हैं लेकिन एक दिन वह बाजार गए और उनका दिल साओरी सेक्‍स डॉल पर आ गया। जिसे वह खरीद कर अपने घर ले आए।

साओरी सेक्‍स डॉल को इसलिए दी तवज्‍जो

अपने जीवन के 61 बसंत देख चुके सेंजी ने कहा कि आदमी जीवन में पैसे के लिए भागता है पैसे कमाने के लिए वह दिनरात मे‍हनत भी करता है लेकिन उसे चैन नहीं मिलता है। इसी वजह से उन्‍होंने इस सेक्‍स डॉल को तवज्‍जो दी।

sex doll 1

सबसे पहले जिस्‍मानी संबंधों के लिए परखा

बात अगर शुरु से की जाए तो सेंजी ने कहा कि सबसे पहले वह उसे सेक्‍सुएल संबंधों के लिए परखना चाहते थे। सेंजी का यह पहला फैंटेसी उनके लिए वरदान बनकर आया। उन्‍हें इस रिलेशन में बहुत मजा आया।

एकांतवास को किया दूर

सेंजी बताते हैं कि उनके जीवन में कुछ खालीपन था। जिसकी वजह से उन‍का जीवन नीरस हो रहा था लेकिन इस सेक्‍स डॉल ने उनके जीवन में अहम रोल निभाया।

se doll2

सेक्‍स डॉल साओरी नहीं देगी धोखा

सबसें बड़ी सेंजी ने जो बताई वह यह थी कि सेक्‍स डॉल को वह इसलिए ज्‍यादा महत्‍व देते हैं क्‍योंकि वह उन्‍हें कभी भी धोखा नहीं देगी। खासकर पैसों के लिए। सेंजी साओरी के लिए एक व्‍हीलचेयर भी खरीद कर लाए हैं।

हर पल को चाहते हैं जीना

सेंजी इस डॉल को लेकर इतना संजीदा हैं कि वह उसे भी मिनट अकेला नहीं छोड़ते। उनका कहा है कि मैं उसके साथ बातें भी करता हूं। यहां तक कि में उसे हर रोज नहलाता भी हूं। उसके लिए मार्केट से महंगे और अच्‍छे कपड़े भी खरीद कर लाता हूं।

loading...
शेयर करें