सेट पर हर रोज नए कलाकार जैसा महसूस करता हूं

0

नई दिल्ली। अपने एक दशक के करियर में टीवी शो ‘सात फेरे’, ‘दिल मिल गए’ और ‘ये है आशिकी’ में विभिन्न किरदारों को निभाने वाले अभिनेता शालीन भनोट का कहना है कि वह आज भी सेट पर जाकर खुद को किसी नवोदित कलाकार की तरह ही महसूस करते हैं।

शालीन भनोट

शालीन ने अपने नए शो ‘शेर-ए-पंजाब : महाराजा रणजीत सिंह’ के लांच मौके पर आईएएनएस से कहा, “मैं पिछले एक दशक से धारावाहिकों में काम कर रहा हूं, लेकिन अब भी सेट पर जाकर मैं ऐसा महसूस करता हूं कि यह मेरा पहला दिन है। मैं एक नवोदित कलाकार की तरह ही उत्साह और घबराहट महसूस करता हूं।”

अभिनेता ने कहा कि वह कुछ नया करने की इच्छा रखते हैं और पहले वह खुद को संतुष्ट करने की कोशिश करते हैं, क्योंकि तभी दर्शक उनके काम संतुष्ट हो सकते हैं। इस शो में महा सिंह का किरदार निभाना उनके लिए सांस्कृतिक रूप से एक नया अनुभव रहा। उन्होंने कहा कि किरदार को आत्मसात करने में उन्हें दो घंटे लग जाते थे।

अपनी भूमिका के मद्देनजर शालीन पंजाबी भी सीख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पागल व गूंगे-बहरे शख्स सहित विभिन्न तरह के किरदार निभाना चाहते हैं। ‘शेर-ए-पंजाब : महाराजा रणजीत सिंह’ शो में शालीन के अलावा दमनप्रीत सिंह, स्नेहा वाघ, रूमी खान और सोनिया सिंह भी हैं। इस शो का प्रसारण सोमवार से लाइफ ओके पर शुरू हो रहा है।

loading...
शेयर करें