सेना के जवान की शादी का अनोखा कार्ड: हर्ष फायरिंग और शराब के शौकीन दूर रहें

0

नई दिल्‍ली। शादी का मौसम चल रहा है। सभी के घर शादी के कार्ड पहुंच रहे हैं। लेकिन सेना के एक जवान ने अपनी शादी का अनोखा कार्ड छपवाया है। सेना के जवान सुभाष कश्यप की शादी 8 दिसंबर को  है। सुभाष कश्यप की शादी के लिए जो कार्ड भेजा गया है, उसमें साफ-साफ लिखा है कि हर्ष फायरिंग करने वाले और शराब पीकर उत्पात मचाने वाले मेरी शादी से दूर ही रहें।

सेना के जवान सुभाष कश्यप की शादी

सेना के जवान सुभाष कश्यप की शादी को लेकर उत्‍साह

सेना के जवान सुभाष कश्यप की शादी के कार्ड पर लिखा है- शादी में हर्ष फायरिंग और शराब का सेवन पूर्णतः प्रतिबंधित है। ऐसे लोगो से निवेदन है जो हर्ष फायरिंग और शराब के इच्छुक है कृप्या वो शादी में शामिल ना हों।

बागपत की है घटना

बागपत के वाजिदपुर गांव में रहने वाले सुभाष की बारात मेरठ के दबथुवा गांव जाएगी। सुभाष की इस पहल को उनके घरवालों का पूरा समर्थन है। सुभाष के मुताबिक वाजिदपुर गांव में ही कुछ दिन पहले शादी में हुई हर्ष फायरिंग में CRPF के एक जवान की मौत हो गई थी। उसी हादसे के बाद सुभाष ने फैसला किया कि वो अपनी शादी से हर्ष फायरिंग करने वालों और शराब पीने वालों को दूर ही रखेंगे।

पहले जताया गया था ऐतराज  

सेना के जवान सुभाष कश्यप की शादी के फैसले पर ऐतराज भी जताया लेकिन घरवाले इसे बहुत अच्छा कदम मान रहे हैं। सुभाष की भाभी नीलम के मुताबिक लोग ऐसी बुराइयों के खिलाफ खड़े होंगे तो बदलाव आएगा। साथ ही फिर ऐसी कोई नौबत नहीं आएगी कि शादी जैसा खुशी का माहौल भी मातम में तब्दील हो जाए।

loading...
शेयर करें