सेना को लेकर बयानबाजी करना फैशन बन गया है

0

आगरा। हाल ही में सपा नेता आजम खान द्वारा सेना पर दिए गए विवादित बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में आजम खान पर निशाना लगाते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सेना को लेकर बयानबाजी करना फैशन बन गया है।

संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि हिंदुस्तान की आर्मी को सैल्यूट करता हूं

उन्होंने कहा कि सपा नेता आजम खां का सेना के खिलाफ बयान निंदनीय, दुखद और दर्द देने वाला है। उन्होंने कहा कि मैं आगरा से हिंदुस्तान की आर्मी को सैल्यूट करता हूं। सरहद पर जवान देश की हिफाजत के लिए अपनी जान दे रहे हैं, मगर नेताओं के लिए सेना के खिलाफ बयान देना फैशन बन चुका है।

साबित पात्रा आगरा कॉलेज में नेशनल मेडिकोज ऑर्गनाइजेशन (एनएमओ) द्वारा डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में सम्मान समारोह में सममित होने आए थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आर्मी चीफ को सड़क के गुंडे कहा था। इतना ही नहीं कांग्रेस के संजय निरुपम सर्जिकल स्ट्राइक को कोस रहे थे।

उन्होंने कहा कि सेना के बारे में ऐसी टिप्पणियां देश को शर्मिंदा करती हैं। इतने बयानबाजियों के बाद भी पार्टी आरोपी नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करतीं। इस दौरान किसानों की मौत पर पूछे गए सवालों का उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

loading...
शेयर करें