सेना पर आपत्तिजनक बयान पर आजम खान की सफाई, मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री मोहम्मद आजम खान का एक वीडियो वाय्राल हो रहा है जिसमे वो सेना पर अभद्र टिप्पणी करते हुए नजर आरहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी नाराजगी जाहिर कर रहें हैं। वहीं आजम खान इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ के पेश किया गया है। उन्होंने कभी भी सेना का मनोबल नहीं तोड़ा।
आजम खान

आजम खान ने कहा कि 100 दिनों में यूपी में लूट, दुष्कर्म और हत्या के मामले बढ़े

आजम ने कहा कि मैंने कभी सेना का मनोबल नहीं तोड़ा। हमने झारखंड मुक्ति मोर्चा की हथियार बंद महिलाओं के कृत्य के बारे में बयान दिया था। इसे बाद में भारतीय सेना को लेकर हमारे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया। वहीं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आजम खान ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भले ही मुख्यमंत्री ने अपने 100 दिनों का ब्योरा देते हुए सरकार की तारीफ की है, लेकिन सच्चाई इसके बिल्कुल उलट है। उन्होंने कहा कि 100 दिनों में उत्तर प्रदेश में लूट, दुष्कर्म और हत्या सहित अन्य आपराधिक मामले बढ़े हैं।

ये भी पढ़ें :आजम का शर्मनाक बयान, सेना को बताया रेपिस्ट, कहा- इसलिए दहशतगर्दों ने काटे प्राइवेट पार्ट्स

अपने कार्यालय में सपा कार्यकर्ताओं की बैठक में आजम ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और वे बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। मौजूदा समय में पूरे प्रदेश में लूट, डकैती, चोरी, दुष्कर्म, हत्या व अपहरण की वारदातें हो रही हैं, जिन्हें रोकने में भाजपा पूरी तरह से विफल साबित हुई है।
आजम ने कहा कि मौजूदा सरकार ने चुनाव के समय किसानों का कर्ज माफ करने का वायदा किया था पर अब किसानों के सामने शर्ते रखी जा रही हैं। किसान पूरे प्रदेश में आंदोलन कर रहे हैं, जिससे वर्तमान सरकार की वादा खिलाफी साबित हो जाती है।

आपको बता दें कि कल उस वक़्त आजम खान सबके निशाने पर आगये जब उनका एक वीडियो वायरल होने लगा।  इस वीडियो में आजम खान यह कहते हुए नजर आ रहे कि फौज के साथ जो हो रहा है वो हिंदुस्तान की असल जिंदगी का पर्दा उठाती है कहीं लोग फौज या बेगुनाहों का सिर उतारते हैं कहीं कोई किसी का हाथ काटकर ले जाता है। लेकिन इस मौके पर दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स को काटकर साथ ले गए।”

“उन्हें हाथ से भी शिकायत नहीं थी, पैर से भी नहीं थी, सिर से भी नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से शिकायत थी उसे काटकर साथ ले गए।” आजम यहीं नहीं रुके कहा- “ये देश के लिए इतना बड़ा संदेश है जिस पर पूरे देश को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे।

loading...
शेयर करें