सैफई महोत्‍सव : फिल्‍मी सितारों ने मचाया धमाल, भीड़ ने की तोड़फोड़

सैफईयूपी के सैफई महोत्सव में सोमवार की रात बॉलीवुड के नामचीन सितारों की दिलकाश अदाओं से यादगार बन गई। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव और सांसद रामगोपाल ने भी सैफई महोत्सव में म्यूजिकल नाइट का भरपूर लुत्फ उठाया। इससे पहले शाम सात बजे इन कार्यक्रमों का उद्घाटन किया गया। इतना ही नहीं सैफई महात्‍सव में के दौरान रणवीर सिंह ने जमकर डांस किया और मुलायम सिंह यादव के पैरों में बैठ गए।

सैफई महोत्‍सव

सैफई महोत्‍सव में कई बॉलीवुड सितारों ने बिखेरे जलवे

सैफई महोत्‍सव में बॉलीवुड नाइट के दौरान कई फिल्‍मी सितारों ने शिरकत की। इन हस्तियों में सैफ अली खान, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी, आलिया इब्राहिम, नेहा शर्मा, जावेद अली जैसे सितारे शामिल इस समारोह में शामिल हुए। और अपने परफार्मेंस से सबका दिल जीता।

सैफई महोत्‍सव

बेकाबू भीड़ ने की तोड़फोड़

सैफई महोत्‍सव शुरू हुआ तो भीड़ बेकाबू हो गई और लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। भीड़ ने पहले तो कुर्सियां फेंकनी शुरू की और इसके बाद गाड़ियों में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस के साथ भी लोगों ने हाथापाई की और मीडिया पर भी हमला किया। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। इस दौरान कई लोग घायल हुए हैं। सैफई महोत्सव को लेकर यादव परिवार की कई बार आलोचना भी होती है, लेकिन उनका तर्क है कि देश के जिन बड़े सेलिब्रिटीज की परफॉरमेंस सिर्फ बड़े शहरों के रईस लोग ही देख सकते थे, उन्हें वे अपने गांवों के ग़रीब लोगों को दिखने के लिए सैफई लाते हैं।

सैफई महोत्‍सव

सैफई महोत्सव इस साल क्यों चर्चा में था

इस साल सैफई महोत्सव 28 दिसंबर को शुरू हुआ था। पार्टी से दो करीबियों को निकाले जाने के कारण इनॉग्रेशन के मौके पर अखिलेश नहीं गए थे। अखिलेश की नाराजगी के बाद मुलायम ने दोनों नेताओं को फिर से पार्टी में शामिल किया था। 2014 में सैफई महोत्सव उस वक्त चर्चा में आया था जब मुजफ्फरनगर में दंगे के बावजूद सलमान खान, आलिया जैसे सितारे डांस के लिए पहुंचे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button