सैफ ने अमृता से गुस्से में कहा – मैं शाहरुख नहीं हूं, जो तलाक के बाद भी पैसे देता रहूं

0

मुंबई। बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी दूसरी बेगम करीना कपूर खान के साथ काफी खुशी से जिंदगी बसर कर रहे हैं। हाल ही में वह एक प्यारे से बेटे के पिता भी बने हैं। सैफ की जिंदगी में अब उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह दूर दूर तक नहीं हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर सैफ की बीती जिंदगी को लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सैफ ने अपनी एक्स वाइफ अमृता को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। ये वीडियो 10 साल पहले दिए गए एक इंटरव्यू का है।

यहां भी पढ़ें : प्रियंका की ‘पहुना’ की पहली झलकी कांस में हुई जारी

सैफ अली खान

सैफ अली खान कहा- मैं शाहरुख खान नहीं हूं

इस इंटरव्यू में सैफ ने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा था, “क्यों आपको बार-बार आपकी औकात याद दिलाई जाती है। ताने, रूड बिहेवियर से मां-बहन की गालियों तक, मैंने सबकुछ बर्दाश्त किया है। अब (तलाक के बाद) मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।” बता दें कि यह इंटरव्यू सैफ का अमृता से तलाक के करीब सालभर बाद का है। सैफ ने कहा था – मुझे रोना आता था। सैफ ने इस इंटरव्यू में कहा था कि मैं मेरी वाइफ के स्पेस की रिस्पेक्ट करता हूं। लेकिन क्यों मुझे बार-बार यह याद दिलाया जाता था कि मैं कितना टेरिबल हसबैंड था। कितना बुरा पिता था।”

“मेरे वॉलेट में बेटे इब्राहिम की फोटो है। हर बार मैं उसे देखता था तो रोना आ जाता था। मुझे हमेशा बेटी सारा की याद आती थी। उससे मिलने की मुझे इजाजत नहीं थी। उसे भी मेरे पास आने की मंजूरी नहीं थी कि वो मेरे साथ अकेले रह सके। क्यों? क्योंकि मेरी जिंदगी में कोई नई महिला थी, जो बच्चों को उनकी मां के खिलाफ भड़का सकती थी।”

“ऐसी कई बेतुकी बातें थीं और अमृता इन सबके बारे में जानती थीं। आज मेरे बच्चे अमृता के पेरेंट्स और नौकरों के साथ रह रहे हैं। जबकि अमृता टीवी सीरियल में काम कर रही हैं। उसे यह सब करने की क्या जरूरत है जब मैं अपनी फैमिली को सपोर्ट करने की हैसियत रखता हूं।”

सैफ ने अपने इस इंटरव्यू में अमृता और अपने रिश्ते को लेकर काफी खुलासे करते हुए ये भी कहा है कि अमृता ने तो कई सालों तक उन्हें बच्चों से मिलने के लिए भी मना कर दिया था। साथ ही अमृता ने यह भी कहा था कि वो उनके बच्चों पर बैड इन्फ्लुएंस है। इतना ही नहीं सैफ ने यह भी बताया कि उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को Rs 5 करोड़ की तलाक मुआवजा भी देना था लेकिन पैसो की तंगी के कारण वो सिर्फ उन्हें Rs 2.5 करोड़ ही दे पाए।

उन्होंने कहा कि वो हर महीने अपने बच्चों के लिए लाखों की धनराशी अमृता के बैंक अकाउंट पर ट्रान्सफर भी करते रहेंगे। जब तक कि मेरा बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता। “मैं शाहरुख खान नहीं हूं, मेरे पास इतना पैसा नहीं है। मैंने उससे वादा किया है कि मैं बाकी का पैसा दे दूंगा। ईवन मरते दम तक मैं उनके लिए करूंगा। मैंने स्टेज शोज, ऐड्स और फिल्मों से जो कमाई की है, वह बच्चों के लिए ही तो है। हमारा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है।”

सैफ और अमृता ने 1991 सीक्रेट वेडिंग कर ली थी  क्योंकि दोनों ही अपने घरवालों के रिएक्शन से डरते थे। 13 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाने के बाद ये कपल साल 2004 में ये एक-दूसरे से अलग हो गए। जिसके बाद साल 2007 में फिल्म ‘टशन’ के सेट पर उनकी मुलाकात करीना कपूर से हुई। दोनों ने एक-दूसरे को 5 साल तक डेट करने के बाद 16 अक्टूबर 2012 में शादी कर ली और आज उनका एक प्यारा सा बीटा तैमूर है उनके साथ जिसे करीना और सैफ बेहद प्यार करते हैं।

loading...
शेयर करें