सैफ अली खान ने की ऐसी हरकत कि लग गया जुर्माना

0

मुंबई। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बाजार की शूटिंग में व्यस्त बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पर जुर्माना लगा है। यह जुर्माना बीएमसी ने लगाया है। सैफ पर बिना इजाजत शूटिंग करने के आरोप में यह जुर्माना लगाया गया है।

सैफ अली खान

सैफ अली खान पर बिना इजाजत शूटिंग करने का लगा आरोप

जानकारी की माने तो सेंट जेवियर्स ग्राउंड पर सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म बाजार की शूटिंग कर रहे थे।  बीएमसी ने आरोप लगाया है कि ये ग्राउंड उनका है और फिल्म की शूटिंग के लिए उनसे इजाजत नहीं ली गयी थी।  सैफ ने सेंट जेवियर्स कॉलेज के ग्राउंड पर अपनी गाड़ी पार्क की थी जिसके कारण उनके खिलाफ ये एक्शन लिया गया है।

इसके आलावा बीएमसी ने ‘बाजार’ के इस शूटिंग लोकेशन से शुक्रवार को सैफ का वैनिटी वैन और दूसरे सामान हटाने का आदेश दिया गया। आपको बता दें कि इससे पहले अभिनेता ऋषि कपूर के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

ऋषि कपूर पर बिना इजाजत पेंड काटने के आरोप लगा था। अब देखना है कि बीएमसी सैफ को सिर्फ जुर्माना लेकर छोड़ देती है या और कार्रवाई करती है। फिलहाल सैफ के पास ‘शेफ’ और ‘बाजार’ दो फिल्मों में व्यस्त हैं। पिछले साल आई ‘रंगून’ बुरी तरह फ्लॉप हुयी थी।

सैफ अली खान को इस वक़्त एक सफल फिल्म की दरकार है। प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी की फिल्म बाजार इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

loading...
शेयर करें