सैमसंग का स्मार्टफोन Galaxy J1 मिनी लॉंच, कीमत काफी कम

0

नयी दिल्ली। पिछले काफी समय से सैमसंग अपने बजट सीरीज J के नये स्मार्टफोन Galaxy J1 के मिनी वैरिएंट पर काम कर रहा है। कंपनी ने अब अपने नए Galaxy J1 मिनी को औपचारिक रुप से लॉंच कर दिया है। सैमसंग फिलिपींस की साइट पर इस नए स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है। हालांकि इसकी उपलब्धता और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि जल्द ही Galaxy J1 स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और क्योंकि J1 स्मार्टफोन की कीमत 7,000 रुपए थी तो उम्मीद की जा रही है कि Galaxy J1 स्मार्टफोन उससे सस्ता ही होगा।

ये भी पढ़ें – टॉप के बजट स्मार्टफोन्स जो मिलेंगे केवल 3000 रुपए में

Galaxy J1 2

Galaxy J1 मिनी के फीचर्स

Galaxy J1 मिनी में 4 इंच का TFT डिस्प्ले होगा जिसकी रेजॉल्यूशन 480×800 पिक्सल होगी। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 1.2GHz क्वार्डकोर प्रोसेसर होगा जिसके साथ ही 768 एमबी की रैम भी होगी। इंटरनल मैमोरी की बात करें तो इसमें 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी होगी जिसे एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Galaxy J1 मिनी में 5 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Galaxy J1 मिनी ड्यूअल सिम फोन है जो माइक्रोसिम स्लॉट के साथ आएगा। कनेक्टिविटी और सपोर्ट की बात करें तो J1 मिनी में वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3G, जीपीआरएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। गैलेक्सी J सीरीज में इससे पहले गैलेक्सी J1, गैलेक्सी J 4G, गैलेक्सी J ace स्मार्टफोन लॉंच हो चुके हैं। ये कंपनी की लो-बजट स्मार्टफोन सीरीज है।

loading...
शेयर करें