सैमसंग ने उतारा ऐसा शानदार स्मार्टफोन, चेहरा देख कर सकते हैं पेमेंट

0

नई दिल्ली। बाजार में आए दिन सैमसंग के Galaxy S8 को लेकर अफवाहें फैली रहती हैं अब एक और अफवाह ने उड़ान भरी है जिसमें कहा जा रहा है कि सैमसंग Galaxy S8 ने फेशियल सेंसर के जरिए पेमेंट फीचर को लांच किया है जो ऐपल को टक्कर देने की जुगत में है।

सैमसंग

सैमसंग में आइरिस और फेशियल डिटेक्शन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं

इसके साथ ही इसमें , आइरिस और फेशियल डिटेक्शन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। फिलहाल कुछ दिन पहले सैमसंग ने इस फीचर के ज़रिये बैंकों से साझा करना चाहा, लेकिन बैंक ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

आपको बता दें, गैलक्सी पहले से ही अपने फोन्स में फेशियल एक्सप्रेशन के जरिए लॉक-अनलॉक फीचर दे चुका है, अब यह पेमेंट ऐप्लिकेशन के तौर पर काम करेगा। आगे चलकर प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के बीच इस फीचर को देने के लिए होड़ लग सकती है।

प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन्स में आइरिस और फिंगरप्रिंट सेंसर्स प्रमुखता से दिया जाने लगा है। यह फोन डिस्प्ले के हिसाब से दो वैरियंट्स में आएगा। 5.5 इंच और6.2 इंच के। यह ड्यूल कर्व्ड स्क्रीन डिजाइन के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन के सभी वर्जन्स की तरह s8 के भी दो वैरियंट्स पर आधारित कई प्रोसेसर हो सकते हैं।

लेटेस्ट रिपोर्ट कहती हैं रैम कपैसिटी 4GB हो सकती है। S8 की कीमत का अनुमान 61000 रुपये लगाया जा रहा है और Galaxy S8 प्लस की कीमत 69000 रुपये हो सकती है।

loading...
शेयर करें