धमाका ऑफर : अब बिना एक भी पैसा दिए घर ले जाइये Samsung का कोई भी स्मार्टफोन

0

नई दिल्ली। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है। जी हां एक तरफ जहां भारतीय बाजार में आये दिन एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन लांच किया जा रहा है, वहीं कई ऐसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन को सेल करने के लिए अलग-अलग तरह के ऑफर पेश कर रही है। जिसको देखते हुए सैमसंग एक बेहद ही शानदार स्कीम पेश किया है। जिसके जरिये आप बिना एक पैसा खर्च किये स्मार्टफोन घर ला सकते हैं। आइये जानते हैं आप इस स्कीम का लाभ कैसे उठा सकते हैं।

सैमसंग

सैमसंग ने पेश किया बेहद ही शानदार स्कीम

दरअसल सैमसंग ने फाइनांस कंपनियों के साथ मिल कर ट्रिपल जीरो योजना लांच किया है। जिसकी शुरुवात शुक्रवार से कर दी गई है। जो  28 मई तक चलेगी। इस स्कीम के तहत मोबाइल लेने के लिए कोई भी डाउन पेमेंट नहीं देना होगा। इसके साथ ही साथ इस पर किसी भी प्रकार का प्रोसेसिंग चार्ज और इंटरेस्ट नहीं लगेगा भी नहीं लिया जायेगा।

इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है स्कीम का लाभ

अगर आप इस स्कीम का लाभ उठा चाहते हैं तो आप जे-सीरीज, सी9 प्रो और ए सीरीज-2017 के सम्र्त्फों पर इसका लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने गैलेक्सी जे7-2015, जे7-2016, जे5 प्राइम, जे2 प्रो, जे7 प्राइम को छह किस्तों में उपलब्ध कराया है। वहीं गैलेक्सी सी9 प्रो, ए5-2017, ए7-2017 को 10 आसान किस्तों में उपलब्ध करा रही हैं।

loading...
शेयर करें