सोनम पर भड़की टल्ली मलाइका, कहा-दूर हटो मुझसे

0

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड में एक ग्रैंड पार्टी हुई, जिसमें इंडस्ट्री के तम्मा बड़े दिग्गज भी शामिल हुए। इन सेलेबस में सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा अरोड़ा खान भी पहुंची थी। खबर है कि पार्टी में मलाइका अरोड़ा ने इतना पी लिया कि खुद को सम्भालना मुश्किल हो गया। लड़खड़ाती मलाइका को सम्भालने के सोनम कपूर पहुंची तो मलाइका उनपर भड़क उठीं और उन्हें झटक दिया।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने मदद के लिए आगे आईं सोनम को हटाया

दरअसल बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के 51वें बर्थडे पर उनके बेस्ट फ्रेंड करण जौहर ने ग्रैंड पार्टी दी। इसी पार्टी में शिरकत करने सेलेबस पहुंचे थे. पार्टी के दौरान नशे में चूर मलाइका को लड़खड़ाता देख जब सोनम ने उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया तो मलाइका भड़क गईं। उन्होंने सोनम से कहा-मुझसे दूर रहो, मैं खुद को संभाल सकती हूं। मलाइका के इतना कहने पर सोनम वहां से दूर हट गईं।

हालांकि पार्टी के रंग में भंग न पड़े ये सोचकर पार्टी के होस्ट करन जौहर और मनीष मल्होत्रा खुद आगे आए और मलाइका को संभालकर दूसरी तरफ ले गए। गौरतलब है कि इन दिनों पति से तलाक लेने के लिए अदालत के चक्कर काट रहीं।  हालांकि थोड़े दिनों पहले खबर आई थी कि दोनों अपने रिश्ते को सुधारना चाहतें हैं लेकिन मामला अब कोर्ट तक पहुंच चुका है जल्द ही तलाक की कार्रवाई पूरी हो जाएगी।

 

loading...
शेयर करें