सोनाक्षी बनेंगी दाउद इब्राहिम की बहन

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही दाउद इब्राहिम की बहन बनेने जा रही हैं। लेकिन रीयल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में। सोनाक्षी को दाउड की बहन हसीना पर बन रही फिल्म में लीड रोल प्ले करने के लिए चुना गया है। फिल्म का नाम ‘हसीना- द क्वीन ऑफ मुंबई’ है।

सोनाक्षी

कुछ दिनों पहले खबर थी कि सोनाक्षी, हसीना का रोल प्ले कर सकती हैं लेकिन अब बात कन्फर्म हो गई है। हांलाकि दबंग गर्ल ने इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है। उनका कहना है कि वो फिल्म को साइन करने से पहले उसके बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व लखिया कर रहे हैं।

सोनाक्षी के पापा ने मनाया इस रोल के लिए

सोनाक्षी ने कहा, ‘मुझे अच्छा महसूस हुआ कि निर्माताओं को लगता है कि मैं इस तरह की सशक्त भूमिका निभा सकती हूं। मैं फिल्म की कहानी को लेकर आश्चर्यचकित थी क्योंकि इस तरह की भूमिका मैंने पहले कभी नहीं निभाई है।’

यह पूछे जाने पर कि क्या इस फिल्म को साइन करने से पहले वो डरी हुईं थी तो उन्होंने कहा कि पहले वो इस किरदार को करने में हिचकिचा रही थीं । दरअसल सोनाक्षी को आत्मविश्वास नहीं था कि वह इस किरदार को बखूबी निभा पाएंगी। तब सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें  इस किरदार को करने के लिए राजी किया।

इस साल दबंग गर्ल ‘फोर्स 2’ और ‘अकीरा’ जैसी फिल्मों में एक्शन सीन करती भी नजर आएंगी। एक का निर्देशन अभिनव देव ने किया है तो दूसरी तरफ ए.मुरुगदास हैं। वैसे सोनाक्षी को दाउद इब्राहिम की बहन के किरदार में देखना भी काफी दिलचस्प होगा।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button