जस्टिन बीबर के शो में परफॉर्म नहीं करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

0

मुंबई| गायक-संगीतकार कैलाश खेर द्वारा पॉप गायक जस्टिन बीबर के संगीत कार्यक्रम में सोनाक्षी सिन्हा के प्रस्तुति देने पर आपत्ति जताने के बाद अभिनेत्री ने इस बात का खंडन किया है कि वह बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति दे रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा बोलीं, मैं जस्टिन बीबर के शो में परफॉर्म नहीं कर रही

सोनाक्षी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, “सबसे पहले कि मैं बीबर के कार्यक्रम में प्रस्तुति नहीं दे रही हूं। ऐसा अनुमान इसलिए लगाया गया, क्योंकि मुझसे इसके लिए संपर्क किया गया था और प्रकाशकों ने इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया। विभिन्न पोर्टलों पर भी इस बारे में रिपोर्ट्स दी गईं। हालांकि मैंने कई साक्षात्कारों में स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं होने जा रहा।”

सोनाक्षी (29) ने हालांकि कहा कि उन्हें संगीत से प्यार है और किसी को भी इससे समस्या नहीं होनी चाहिए।

अभिनेत्री ने कहा, “दूसरी बात कि मैं ऐसी अभिनेत्री हूं, जिसे संगीत से प्यार है, जिसे प्रस्तुति देना और गाना पसंद है और अगर किसी को इससे दिक्कत है तो खुद बाबा बीबर के शब्दों में कहे वाक्य कहती हूं..वे जा सकते हैं, खुद से प्यार कर सकते हैं।”

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि संगीत कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देंगी, जो मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 10 मई को होगा। इस पर खेर ने कहा था कि किसी बड़े भारतीय गायक की बजाय सोनाक्षी का प्रस्तुति देना अच्छा संकेत नहीं है और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गलत संदेश जाएगा। कार्यक्रम के आयोजक की तरफ से भी हालांकि इस बारे में स्पष्टीकरण दिया गया।

व्हाइट फॉक्स इंडिया के निदेशक अर्जुन जैन ने कहा कि बॉलीवुड सितारों को शामिल करने के संबंध में जहां तक सवाल है तो इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड जनजागरूकता पैदा करने और वैश्विक स्तर पर देश के लिए सद्भावना बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

उन्होंने कहा कि जस्टिन बीबर के परपज टूर में एक सख्त वैश्विक नियम का पालन किया जा रहा है कि किसी भी लाइव प्रस्तुति को उद्घाटन प्रस्तुति के साथ नहीं जोड़ा जा सकता, क्योंकि फोकस मुख्य रूप से प्रमुख प्रस्तुतिकर्ता पर ही होना चाहिए।

जैन का कहना है कि संगीत और फिल्मी हस्तियों के बीच संतुलन बनाए रखने के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय प्रबंधन द्वारा तय दिशा-निर्देशों का पालन करने की भी आवश्यकता है।

loading...
शेयर करें