मॉडल सोनिका की मौत के आरोप में ब्वॉयफ्रेंड गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

0

कोलकाता। टीवी एंकर और मॉडल सोनिका सिंह चौहान की अप्रैल में कार एक्‍सीडेंट में मौत हो गई थी। वहीं बगल की सीट पर बैठे उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्रम चटर्जी को मामूली चोटें आईं थीं। उसके बाद से विक्रम फरार थे। गुरुवार को कोलकाता पुलिस ने विक्रम को देर रात गिरफ्तार कर लिया। बता दें, उन पर गैर इरादतन हत्‍या का केस चल रहा है।
सोनिका सिंह चौहान 

सोनिका सिंह चौहान की मौत का आरोप लगा ब्वॉयफ्रेंड विक्रम चटर्जी  पर

पुलिस ने विक्रम पर सोनिका की गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था। इसके अलावा उन पर खतरनाक ड्राइविंग का भी आरोप लगाया गया था। जिसमे कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया कि दक्षिण कोलकाता के कस्बा इलाके में रसबिहारी एवेन्यू कनेक्टर पर एक्रोपोलिस मॉल के बाहर कल मध्यारात्रिइ में कोलकाता पुलिसकर्मियों ने एक कैब का पीछा कर टीवी और फिल्म एक्टर विक्रम चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया. चटर्जी तब से फरार थे जब से पुलिस ने उन पर हत्या के लिए गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था.

सोनिका के परिवार ने आरोप लगाया था कि विक्रम कार चलाते वक्‍त नशे में था और बहुत स्‍पीड से कार ड्राईव कर रहे थे. इस मामले में संज्ञान लेते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने भी जांच के आदेश दिये थे. दरअसल, सुबह 3.30 बजे के करीब विक्रम एक पार्टी अटेंड करने के बाद सोनिका सिंह चौहान को घर छोड़ने जा रहे थे. उसी वक्त उनकी कार बेकाबू हो गई थी जिसके कारण यह हादसा हुआ।

सोनिका को एक्सीडेंट की जगह से करीब 6 किलोमीटर दूर एक अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। विक्रम को टॉलीगंज थाने में बुलाकर उनसे पूछताछ भी की गई थी। विक्रम ने पुलिस की पूछताछ के दौरान हादसे वाली रात थोड़ी शराब पीने की बात कबूल की लेकिन विक्रम ने साथ ही जोर दिया कि ना तो वो नशे में धुत था और ना ही तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था।

edited by : deepshikha jaisawal

loading...
शेयर करें